कौशांबी में किन्नरों के दो गुटों में वर्चस को लेकर खूनी संघर्स, कई घायल

कौशांबी। उत्तर प्रदेश के कौशांबी जिले के सैनी थाना कोतवाली गेट के बाहर किन्नरों के दो गुटों में इलाके के बटवारे को लेकर खूनी संघर्ष हो गया। दोनों तरफ से जमकर लात-घुसे और डंडे चले

Sagar Dwivedi
Sagar Dwivedi

संवाददाता- राहुल भट्ट

कौशांबी। उत्तर प्रदेश के कौशांबी जिले के सैनी थाना कोतवाली गेट के बाहर किन्नरों के दो गुटों में इलाके के बटवारे को लेकर खूनी संघर्ष हो गया। दोनों तरफ से जमकर लात-घुसे और डंडे चले। ईटा पत्थर से एक- दुसरे पर हमला किया, व गाली गलौज भी दिए। मार-पीट के दौरान मौके पर अफरातफरी मच गई। घंटो सड़क पर जाम जैसी स्थित बनी रही। मामले की जानकरी मिलते ही पुलिस कर्मी भागकर मौक पर पहुंचे।

पुलिस के सामने थाने में अंदर काफी देर तक तू-तू मैं-मैं करते रहे। एसएचओ के मुताबिक किन्नर सीमा विवाद को लेकर आपस में लड़ाई कर रहे थे, जिसे उनके बुजुर्गो ने थाना पुलिस के समक्ष विवाद को खत्म कराकर मामला सुलझा लिया है। इस दौरान पुलिस ने किसी के खिलाफ कोई केस नहीं दर्ज किया है, जबकि सरेआम मारपीट के दौरान सड़क पर करीब 30 मिनट यातायात बंद रहा।

आप़को बता दे कि राधिका किन्नर बधाई वसूलने का काम करती है। उनका आरोप है कि फतेपुर जनपद के खागा की रहने वाली करिश्मा नाम की किन्नर ने उससे कहा कि तुम लोग सिराथू इलाके में भी बधाई वसूलों, जिस पर राधिका अपने शागिर्दों के साथ इलाके में बधाई वसूलने लगी। लेकिन अब वो बाहरी किन्नरों को बुला कर वसूली कराने लगी। और एक दूसरे से झगड़ा करवाती है। यहां तक कि गोली मारने की भी धमकी देती है। आरोप है कि सुलह समझौता कराने का झांसा देकर थाने के सामने बुलाया और फिर सब लोग मिलकर मार-पीटा। हालांकि यही इलज़ाम दूसरे गुट के किन्नरों ने भी लगाया है।

और पढ़े...

शामली: वाहन चालकों को गुलाब का फूल देकर बताएं यातायात के नियम

calender
05 November 2022, 02:34 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो