पंजाब: पुलिसकर्मी की मौत के मामले में आरोपी युवराज सिंह उर्फ जोरा गिरफ्तार

पंजाब के जालंधर में पिछले दिनों पंजाब पुलिस के कास्टेबल एनकाउंटर के दौरान मौत मामले में पुलिस ने फरार चल रहे गैंगस्टर को ढेर कर दिया है। पंचकूला मोहाली बॉर्डर के नजदीक जीरकपुर में पुलिस ने एनकाउंटर के दौरान फरार जोरा नामक गैंगस्टर को मार गिराया है।

Sagar Dwivedi
Sagar Dwivedi

पंजाब के जालंधर में पिछले दिनों पंजाब पुलिस के कास्टेबल एनकाउंटर के दौरान मौत मामले में पुलिस ने  फरार चल रहे गैंगस्टर को ढेर कर दिया है। पंचकूला मोहाली बॉर्डर के नजदीक जीरकपुर में पुलिस ने एनकाउंटर के दौरान फरार जोरा नामक गैंगस्टर को मार गिराया है। पुलिस ने शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्डम के लिए भेज दिया हैं। मारा गया बदमाश 9 जनवरी से फिल्लौर से फरार चल रहा था। वही इसके तीन साथी पहले ही दबोचे में आ चुके है।

रोपड़ रेंज DIG पंजाब पुलिस ने बताया कि हमें सूचना मिली थी कि युवराज सिंह एक फर्जी पहचान पत्र से होटल में ठहरा हुआ है। हमारी टीम वहां पहुंची और उसे आत्मसमर्पण करने को कहा, जिसके बाद उसने फायरिंग कर दी। वह जवाबी फायरिंग में घायल हो गया और उसे अस्पताल ले जाया गया।

 

DGP पंजाब पुलिस ने बताया कि फिल्लौर शूटआउट में शामिल आरोपी युवराज सिंह उर्फ जोरा, जिसमें हवलदार कुलदीप सिंह की जान चली गई थी, उसे एक मुठभेड़ में घायल होने के बाद गिरफ्तार कर लिया गया है। AGTF टीम को युवराज सिंह के जीरकपुर स्थित होटल में होने की सूचना मिली थी। फिल्लौर मुठभेड़ मामले के आरोपी युवराज सिंह उर्फ जोरा को मुठभेड़ में घायल होने के बाद चंडीगढ़ के GMCS अस्पताल ले जाया गया।

 

इसे भी पढ़े..............

कांग्रेस सांसद संतोख सिंह चौधरी के निधन पर भगवंत मान ने किया शोक व्यक्त

calender
14 January 2023, 07:50 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो