कौशांबी में दिखी दिल्ली सड़क हादसे जैसी घटना, साइकिल से कोचिंग जा रही एक छात्रा को कार ने घसीटा

उत्तर प्रदेश के कौशांबी जिलें में दिल्ली सड़क हादसे जैसी फिर घटना सामने आई है। यह घटना कौशांबी जिले के मंझनपुर थाना क्षेत्र बाजापुर गांव के पास हुआ। इसी क्षेत्र के देवखरपुर गांव की है। मंझनपुर पुलिस के अनुसार आपको बता दें कि 1 जनवरी को बाजापुर पुल के पास साइकिल से कोचिंग जा रही एक छात्रा को एक कार ने पीछे से टक्कर मारी और

Sagar Dwivedi
Sagar Dwivedi

कौशांबी। उत्तर प्रदेश के कौशांबी जिलें में दिल्ली सड़क हादसे जैसी घटना सामने आई है। यह घटना कौशांबी जिले के मंझनपुर थाना क्षेत्र बाजापुर गांव के पास हुई। मंझनपुर पुलिस के अनुसार  1 जनवरी को बाजापुर पुल के पास साइकिल से कोचिंग जा रही एक छात्रा को एक कार ने पीछे से टक्कर मारी और करीब 200 मीटर तक घसीटा। फिर गाड़ी अनियंत्रित होकर गड्ढे में गिर गई। आरोपी चालक रामनरेश के खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया है।

 

कौशल्या जब बाजापुर गांव के पास पहुंची, तभी पीछे से आए कार सवार ने उसकी साइकिल में टक्कर मार दी, जिससे टक्कर लगने से वह सड़क पर गिर गई। इसके बाद कार रोकने के बजाए चालक भागने लगा। कार में फंसने के कारण छात्रा कार के साथ 200 मीटर तक घिसटती चली गई। इसके बाद कार कार अनियंत्रित होकर सड़क किनारे गड्ढे में चली गई।

कौशाम्बी के ASP ने बताया कि मांझनपुर में एक कार से साइकिल सवार छात्रा का एक्सिडेंट हुआ है जिसमें दोनों को चोट आई। छात्रा की स्थिति सामान्य है। कार चालक को गिरफ्तार कर उसका इलाज कराया जा रहा है। FIR में 200 मीटर घसीटने की बात कही गई है वैसा कुछ नहीं है लड़की का जहां एक्सिडेंट हुआ वो वहीं गिर गई।

इसे भी पढ़े...............

ग्रेटर नोएडा वेस्ट की सोसाइटी में फिर दिखा तेंदुआ, मचा हड़कंप, वन विभाग की टीमें पहुंची

calender
04 January 2023, 11:24 AM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो