इटारसी: सतपुड़ा टाइगर रिजर्व की खूबसूरती ने जीता रवीना टंडन का दिल, बेटी के साथ जंगल सफारी का उठाया लुत्‍फ

फिल्म जगत की मशहूर अभिनेत्री रवीना टंडन का दिल सतपुड़ा टाइगर रिजर्व की खूबसूरती और यहां पर मौजूद वन्य प्राणियों ने जीत लिया है। रवीना ने छह माह में दूसरी बार सतपुड़ा टाइगर रिजर्व के चूरना वन परिक्षेत्र में अपनी बेटी राशा के साथ जंगल सफारी की

Janbhawana Times
Janbhawana Times

मध्यप्रदेश। फिल्म जगत की मशहूर अभिनेत्री रवीना टंडन का दिल सतपुड़ा टाइगर रिजर्व की खूबसूरती और यहां पर मौजूद वन्य प्राणियों ने जीत लिया है। रवीना ने छह माह में दूसरी बार सतपुड़ा टाइगर रिजर्व के चूरना वन परिक्षेत्र में अपनी बेटी राशा के साथ जंगल सफारी की।

आपको बता दें यात्रा के बाद रवीना ने जंगल में ली गई सेल्फी एवं दहाड़ मारते हुए नजर आए बाघ के फोटो अपने ट्विटर खाते पर शेयर किए हैं, साथ ही कैप्शन में सतपुड़ा टाइगर रिजर्व की खूबसूरती की तारीफ की है। वहीं बैतूल से लगे धपाड़ा इलाके की लाल प्रबंधन का भी रवीना ने आभार जताया है।

 

धपाड़ा रिसॉर्ट में रुकी थीं रवीना टंडन -

मिली जानकारी के अनुसार रवीना टंडन को जंगल में नीलगाय, बायसन, चीतल, सतपुड़ा की प्रसिद्ध गिलहरी नजर आई, उनके साथ मौजूद रहे टूरिस्ट गाइड योगेश वारसी ने बताया कि रवीना टंडन सोमवार शाम को धपाड़ा रिसोर्ट पहुंच गई थीं, मंगलवार सुबह 6 बजे उठकर उन्होंने जिप्सी पर जंगल सफारी की और शाम को दूसरी बार वे जंगल घूमने गईं।

इसके पहले 12 जून को भी रवीना ने अपनी बेटी राशा के साथ चूरना में सैर सपाटा किया था। आपको बता दें पिछली बार एक फिल्म के सिलसिले में बैतूल आकर उन्होंने धपाड़ा रिसोर्ट में 4 दिन बिताए थे। वहीं रवीना ने इससे पहले महाराष्ट्र के तडोबा टाइगर रिजर्व में भी जंगल सफारी की थी।

सतपुड़ा टाइगर रिजर्व के अधिकारी फिल्मी दुनिया के मशहूर चेहरों के यहां आने और इंटरनेट मीडिया पर मिल रही तवज्जो को लेकर बहुत उत्साहित हैं। आपको बता दें रवीना से पहले फिल्म अभिनेत्री कंगना राणावत, अभिनेता रणदीप हुड्डा और भी कई मशहूर चेहरे यहां सैर सपाटा कर चुके हैं।

calender
26 November 2022, 12:38 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो