अब तुझे ठोकना है, बच सकता है तो बच ले...मुख्तार अंसारी की मौत के बाद जेलर को मिली धमकी

UP News: उत्तर प्रदेश के पूर्वांचल के माफिया मुख्तार अंसारी की मौत के बाद मंडल कारागार के वरिष्ठ जेल अधीक्षक वीरेश राज शर्मा को बेसिक फोन से जान से मारने की धमकी की गई.

Sagar Dwivedi
Sagar Dwivedi

UP News: उत्तर प्रदेश के पूर्वांचल के माफिया मुख्तार अंसारी की मौत के बाद मंडल कारागार के वरिष्ठ जेल अधीक्षक वीरेश राज शर्मा को बेसिक फोन से जान से मारने की धमकी की गई. उनके पास कॉल आया कि अब तुझे ठोकना पड़ेगा तुझे कोई नहीं बचा सकता है बचा जा. जेल के वरिष्ठ अधीक्षक वीरेश शर्मा को सी यू जी नंबर में आया कॉल. 

मामला शहर कोतवाली के जेल कैंपस का है. बीते 28 मार्च को जेल में बंद माफिया मुख्तार अंसारी की हार्ट अटैक से मौत हो गई थी. इसके बाद बांदा जेल के अधीक्षक वीरेश राज शर्मा को एक फोन आया जिसमें जेलर को जान से मारने की धमकी दी गई. FIR के कापी के मुताबिक जेल में अधिक्षक ने बताया कि बीते 28 या 29 मार्च की देर रात करीब 1 बजकर 37 मिनट एक अज्ञात  फोन कॉल आया.

धमकी भरे फोन के बाद जेल के अन्य कर्माचारी भी सहमे है. मामले को पहले तो अधिकारी दबाए रहे लेकिन बाज में जेल अक्षीक्षक ने मामले में तहरीर कोतवाली को देकर अज्ञानत फोन करने वाले के किलाफ मुकदमा दर्ज कराया है.अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ नगर कोतवाली में 504, 507 धारा में मुकदमा दर्ज हुआ है.

जेल अधीक्षक ने शिकायत में यह भी कहा कि मुझे धमकी देते हुए अब तुझे ठोकना है. बच सकते हैं तो बच ले और गालियां दी. फोन कॉलर ने करीब 14 सेंकड तक धमकी दी. साथ ही अभद्र तरीके की गालियां भी दी. फिलहाल, पुलिस ने जेल अधीक्षक की शिकायत पर मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है.

calender
01 April 2024, 07:57 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो