जौनपुर बाहुबली धनंजय सिंह के सुरक्षा कर्मी की गोली मारकर हत्या, जाने पूरा मामला

Uttar Pradesh Crime: जौनपुर जिले के बाहुबली कहे जाने वाले पूर्व सांसद धनंजय सिंह के गनर की गोलीमार कर हत्या कर दी गई है. जिसके बाद इलाके में डर का माहौल है.

JBT Desk
JBT Desk

Uttar Pradesh Crime: उत्तर प्रदेश के जौनपुर जिले से एक घटना सामने आ रही है. जहां पूर्व सांसद धनंजय सिंह के सुरक्षा कर्मी को मंगलवार की रात गोली मारकर मौत के घाट उतार दिया गया है. मरने वाले का नाम अनीस खान बताया जा रहा है. दरअसल पूरी घटना जौनपुर के सिकरारा गांव का बताया जा रहा है. जहां लोगों में डर का माहौल बना हुआ है. घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस तुरंत मौके पर पहुंची और घायल अनीस को अस्पताल में भर्ती करवाया. जहां डॉक्टरों ने अनीस को मरा हुआ साबित कर दिया है.

कहां हैं सांसद धनंजय सिंह?

आपको बता दें कि सांसद धनंजय सिंह वर्तमान समय में न्यायिक हिरासत में हैं. हैरानी की बात तो ये है कि आज यानी मंगवार को ही पूर्व सीएम मायावती की पार्टी BSP से टिकट धनंजय सिंह की पत्नी श्रीकला सिंह रेड्डी को जौनपुर लोकसभा सीट से उम्मीदवार बनाया गया है. इस सीट से चुनाव मौदान में उतरते ही उनके गनर को गोली मार दिया जाता है. 

वहीं बताया जा रहै है कि मरने वाले अनीस खान पूर्व सांसद धनंजय सिंह के बहुत नजदीक थे. अनीस खान के ऊपर मंगलवार की रात अज्ञात बदमाशों ने अचानक फायरिंग शुरू कर दी. जिसके बाद वह घायल अवस्था में जमीन पर गिर गए. इसके बाद गांव वालों ने पुलिस को सूचना दी. मौके पर पहुंचने के बाद पुलिस ने अनीस को जिला अस्पताल में भर्ती करवाया. जहां डॉक्टरों ने उन्हें मरा हुआ बता दिया. 

पुलिस कर रही मामले की जांच

वहीं इस घटना को लेकर पुलिस अधीक्षक डॉ. अजय पाल शर्मा का कहना है कि पुलिस पूरे मामले की जांच में जुट गई है. बहुत जल्द ही सच्चाई का पता कर लिया जाएगा.  वहीं दूसरी तरफ अनीस खान की मौत के बाद धनंजय सिंह के समर्थकों ने हंगामा करना शुरू कर दिया है. 

calender
16 April 2024, 10:53 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो