प्रशांत किशोर के बयान पर बोले जदयू अध्यक्ष, कहा वो राजीनितज्ञ नही है, सेल्स मैन हैं, बीजेपी के लिए काम कर रहें हैं

जदयू राष्ट्रीय अध्यक्ष ललन सिंह का चुनावी रणनीतिकार प्रशांत किशोर पर टिप्पणी पर प्रतिक्रिया दी है. जदयू अध्यक्ष ने आड़े हाथों लेते हुए कहा कि वह बेकार हैं, प्रशांत किशोर राजिनितज्ञ नही है, वो व्यापार करते हैं, सेल्स मेन की तरह प्रचार कर रहें हैं. उन्होंने सवाल करते हुए कहा कि प्रशांत किशोर बिहार को देखें हैं क्या?

Janbhawana Times
Janbhawana Times

पटना : जदयू राष्ट्रीय अध्यक्ष ललन सिंह का चुनावी रणनीतिकार प्रशांत किशोर पर टिप्पणी पर प्रतिक्रिया दी है. जदयू अध्यक्ष ने आड़े हाथों लेते हुए कहा कि वह बेकार हैं, प्रशांत किशोर राजीनितज्ञ नही है, वो व्यापार करते हैं, सेल्स मैन की तरह प्रचार कर रहें हैं. उन्होंने सवाल करते हुए कहा कि प्रशांत किशोर बिहार को देखें हैं क्या? ये गोल- गोल घूमने वाले लोग हैं,वो अभी भी बीजेपी के लिए काम कर रहें हैं.उन्होंने कहा कि पर्दे के पीछे से नही बल्कि सामने आकर करें।

उन्होंने कहा कि प्रशांत किशोर को सिर्फ ब्रांडिंग करना है. किसका काम कर रहें हैं सब जानते हैं. उनके बात का कोई मतलब नही है. आगे राष्ट्रीय अध्यक्ष ने कहा कि आज बिहार में मुख्यमंत्री ने बच्चों के सर्वांगिण विकास के लिए कई योजना चलाई है. मुख्यमंत्री की सोच है राज्य का विकास करना है. और वो किसी को बताने की जरूरत नही है. नीतीश कुमार बिहार की जनता के दिल में बसते हैं. उन्होंने जीविका जैसी योजनाओं से महिलाओं को जोड़कर सशक्त करने को लेकर महत्वपर्ण कदम उठाए.

उन्होंने पूर्व जदयू नेता RCP सिंह पर भी प्रतिक्रया दी. कहा जो अफसर से सीधे राजनीतिक बन गए उनके बारे में कुछ कहना नही है. फ़ाइल पढ़ते पढ़ते नेता बन गए. जिस व्यक्ति ने RCP को बोलने लायक बनाया वो उनके बारे में ही टिप्पणी कर रहें हैं. सुशील मोदी के बयान पर ललन सिंह ने कहा, नीतीश कुमार का देन है राज्यसभा सदस्य बनाया है। सुशील मोदी जी बेचारे है उन्हें कोई पूछ नही रहा था। उनको अभी रोजगार मिला है और बोलने से कुछ मिल जाये तो ठीक है।

calender
11 September 2022, 06:51 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो