कानपुर: सुप्रीम कोर्ट वकील महबूब प्राचा का पत्रकारों ने फूंका पुतला

शुक्रवार को कानपुर प्रेस क्लब ने मीडिया पर की गई अनर्गल और अमर्यादित टिप्पणी के विरोध में सुप्रीम कोर्ट के वकील महबूब प्राचा के खिलाफ जमकर विरोध प्रदर्शन किया। गुस्साये पत्रकारों ने जमकर नारेबाजी करते हुए महबूब प्राचा का पुतला भी फूंका।

Vishal Rana
Vishal Rana

रिपोर्ट- दीपक यादव (कानपुर, यूपी)

कानपुर, यूपी: शुक्रवार को कानपुर प्रेस क्लब ने मीडिया पर की गई अनर्गल और अमर्यादित टिप्पणी के विरोध में सुप्रीम कोर्ट के वकील महबूब प्राचा के खिलाफ जमकर विरोध प्रदर्शन किया। गुस्साये पत्रकारों ने जमकर नारेबाजी करते हुए महबूब प्राचा का पुतला भी फूंका। जिसके बाद सभी पत्रकारों ने प्रधानमंत्री और मुख्यमंत्री को प्रेषित ज्ञापन भी अधिकारियों को सौंपा है।

आपको बता दे, कानपुर प्रेस क्लब के अध्यक्ष अवनीश दीक्षित और महामंत्री कुशाग्र पांडे की अगुवाई में इस पुतला दहन में कहा गया कि महमूद प्राचा ने जिस प्रकार से मीडिया पर टिप्पणी की है उसे बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। उनके इस कृत्य से मीडिया जगत में गहरा आक्रोश है। प्रदर्शन के दौरान प्रधानमंत्री और मुख्यमंत्री को प्रेषित ज्ञापन अधिकारियों को सौंप कर महमूद प्राचा पर कानूनी कार्रवाई की मांग की गई ।

क्या है पूरा मामला..........

आपको बता दें कि कानपुर में 3 जून को हुए दंगे के आरोपियों की पैरवी करने के लिए सुप्रीम कोर्ट के अधिवक्ता महमूद प्राचा कानपुर आए थे। कचहरी परिसर में उन्होंने मीडिया पर अभद्र टिप्पणी की थी। जिसके खिलाफ पत्रकारों में उनके खिलाफ गहरा आक्रोश है। इस प्रदर्शन में अध्यक्ष अवनीश दीक्षित , महामंत्री कुशाग्र पांडे , उपाध्यक्ष सुनील साहू , मंत्री रमन गुप्ता , कार्यकारिणी सदस्य अमित यादव इब्ने हसन जैदी , अभिनव श्रीवास्तव , दीपक सिंह , हनुमंत सिंह पिंटू , विकास मोहन बाजपेई ,फरहान खान, प्रशांत शुक्ला , पिंटू सिंह , अभिनव शुक्ला , इखलख खान , अमन भट्ट , विवेक पांडे , धर्मवीर , अवनीश अवस्थी , अंकित चौधरी, संजय मौर्या , अजय पत्रकार , जोया खान , अमित राजपूत , रिजवान कुरैशी , रोहित कश्यप , रोहित निगम , सुनील कुमार वर्मा , बबलू जायसवाल सहित बड़ी संख्या में पत्रकार मौजूद थे।

calender
23 September 2022, 08:41 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो