कटनी: मणप्पुरम फाइनेंस कंपनी में दिन-दहाड़े डकैती, सोना और नकदी लेकर भागे नकाबपोश

मामला मध्यप्रदेश के कटनी शहर का है, जहां बरगवां में स्थित एक फाइनेंस कंपनी के ऑफिस में दिनदहाड़े डकैती की वारदात को अंजाम देकर बंदूकधारी युवक लाखों रुपए का सोना व नकदी लेकर फरार हो गए

Janbhawana Times
Janbhawana Times

रिपोर्ट- सुनील कुमार यादव (कटनी, मध्यप्रदेश)

मध्यप्रदेश। मामला मध्यप्रदेश के कटनी शहर का है, जहां बरगवां में स्थित एक फाइनेंस कंपनी के ऑफिस में दिनदहाड़े डकैती की वारदात को अंजाम देकर बंदूकधारी युवक लाखों रुपए का सोना व नकदी लेकर फरार हो गए। आरोपियों ने फाइनेंस कंपनी के कर्मचारियों के साथ मारपीट करते हुए बंदूक की नोक पर लॉकर के ताले खुलवाए और बाइक से आरोपी भाग निकले।

फाइनेंस कंपनी के सेल्स ऑफिसर राहुल कोष्टा ने बताया कि कार्यालय सुबह 9:30 बजे खुलता है। कार्यालय खुलने के बाद लगभग सात कर्मचारी काम कर रहे थे। करीब 10:30 बजे चार युवक अंदर आए उनके हाथों में बंदूकें थीं। अंदर आते ही उन्होंने सभी कर्मचारियों को धमकाया और शोर मचाने पर गोली मार देने की धमकी दी।

राहुल ने बताया कि उन्होंने विरोध किया तो उनके साथ मार-पीट भी की। मार-पीट के बाद सहायक ब्रांच मैनेजर से आरोपियों ने चाबी छीनी और लॉकर में रखा सोना व नकदी लेकर बाइक से फरार हो गए। आपको बता दें आरोपी कंपनी के कर्मचारी की भी एक बाइक ले गए।

वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी बाइक से अलग-अलग दिशा में भागे हैं। कर्मचारियों ने घटना की जानकारी तत्काल पुलिस कंट्रोल रूम को दी, जिसके बाद रंगनाथ नगर थाना सहित कोतवाली, माधव नगर, एनकेजे, कुठला थाना प्रभारी मौके पर पहुंच गए।

फिलहाल एएसपी मनोज केडिया और पुलिस अधिकारी फाइनेंस कंपनी के कर्मचारियों से बात कर रहे हैं और पूरी घटना की जानकारी लेने के साथ ही सीसीटीवी फुटेज खंगाले जा रहे हैं। पुलिस अधीक्षक सुनील कुमार जैन भी मौके पर पहुंचे और उन्होंने घटना की जानकारी लेने के बाद आवश्यक निर्देश दिए हैं। साथ ही थाना प्रभारियों के साथ पुलिस कंट्रोल रूम में लगे सीसीटीवी फुटेज उनकी निगरानी में खंगाले जा रहे हैं।

जानकारी के अनुसार घटना को अंजाम देने वाले चार युवक अंदर थे जबकि दो लोग बाहर खड़े हुए थे। वहीं आसपास के दुकानदारों का कहना है कि आरोपियों को एक दिन पहले भी बैंक के आसपास देखा गया था। जिससे यह माना जा रहा है कि आरोपियों ने पहले रेकी की और उसके बाद घटना को अंजाम दिया।

पुलिस अधीक्षक मनोज केडिया ने बताया कि अभी कितना सोना गया है इसका पता नहीं चल पाया है, पूरा रिकॉर्ड देखा जा रहा है और उसके बाद ही यह पता चल पाएगा कि कितना सोना लॉकर में रखा था। उन्होंने बताया कि नकदी लगभग तीन लाख रुपए के आसपास आरोपी लेकर फरार हुए है।

calender
26 November 2022, 05:40 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो