कटनी: हावड़ा-मुंबई मेल के जनरल कोच में उठा धुआं, दहशत में आए यात्री

हावड़ा से चलकर मुंबई को जाने वाली मेल एक्सप्रेस के जनरल बोगी से मंगलवार की शाम में अचानक धुआं उठने लगा। जिसके चलते सभी यात्री दहशत में आ गए और कटनी में ट्रेन का कोच खाली कराते हुए उसमें सुधार कराया गया

Janbhawana Times
Janbhawana Times

रिपोर्ट- सुनील कुमार यादव (कटनी, मध्यप्रदेश)

मध्यप्रदेश। हावड़ा से चलकर मुंबई को जाने वाली मेल एक्सप्रेस के जनरल बोगी से मंगलवार की शाम में अचानक धुआं उठने लगा। जिसके चलते सभी यात्री दहशत में आ गए और कटनी में ट्रेन का कोच खाली कराते हुए उसमें सुधार कराया गया।

तार में शार्ट सर्किट के चलते उठा धुआं -

मिली जानकारी के अनुसार कोच के तार में शार्ट सर्किट के चलते धुआं उठा था। आपको बता दें कटनी रेलवे मुख्य स्टेशन पर 7 बजकर 15 मिनट में हावड़ा से मुंबई जाने वाली ट्रेन संख्या 12321 जैसे ही प्लेटफार्म नंबर 4 पर पहुंची। तो अचानक उसके कोच से धुआं उठता दिखा। जिसकी सूचना स्टाफ ने स्टेशन प्रबंधक को दी। इसी बीच कोच में हड़कंप मच गया और धुआं भरने से यात्री उतरकर नीचे भागने लगे।

सुधार कार्य के बाद ट्रेन काे किया गया रवाना -

रेलवे के कर्मचारियों ने आग पर काबू पाया। आग कोच के तारों में शार्ट सर्किट के चलते लगी थी। जिसका सुधार कार्य कराया गया और उसके बाद ट्रेन काे रवाना किया गया। 7 बजकर 15 मिनट में कटनी पहुंची ट्रेन 45 मिनट की देरी से 7 बजकर 58 मिनट में कटनी से रवाना हुई। स्टेशन प्रबंधक वी. के. शर्मा ने बताया कि ट्रेन के साथ एक स्टाफ (टेक्निकल एक्सपर्ट) को भेजा गया है और ट्रेन के जबलपुर पहुंचते ही कोच की दोबारा जांच कराई जाएगी।

calender
23 November 2022, 11:55 AM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो