कौशांबी: नायब तहसीलदार के पेश कार की कार में अचानक लगी आग

उत्तर प्रदेश के कौशाम्बी जिले में उस समय हड़कंप मच गया जब ड्यूटी पर जा रहे नयाब तहसीलदार के पेशकार की डिजायर कार में आग लग गई। कार से उठता धुंआ देखकर कार में सवार पेशकार और एक अन्य लोग ने कूद कर अपनी जान बचाई। पेशकार की

Sagar Dwivedi
Sagar Dwivedi

कौशांबी। उत्तर प्रदेश के कौशाम्बी जिले में उस समय हड़कंप मच गया जब ड्यूटी पर जा रहे नयाब तहसीलदार के पेशकार की डिजायर कार में आग लग गई। कार से उठता धुंआ देखकर कार में सवार पेशकार और एक अन्य लोग ने कूद कर अपनी जान बचाई। पेशकार की कार में आग लगने की सूचना पर पहुँची फायर ब्रिगेड ने आग को कंट्रोल में किया लेकिन तब तक कार जलकर राख हो गई।

आपको बता दे कि यह घटना पिपरी थाना क्षेत्र के चरौली गांव के पास की है। शैलेन्द्र श्रीवास्तव नयाब तहसीलदार चायल मोबीन अहमद के पेशकार पद पर तैनात है। रोज की तरह शनिवार को वह अपने घर से चायल तहसील जा रहे थे। जैसे ही उनकी कार चरौली गांव के पास पहुंची सभी उनके कार से धुआं उठता दिखाई दिया। पेशकार शैलेश श्रीवास्तव को समझ पाते इसके पहले ही आग की लपटों ने विकराल रूप ले लिया। जैसे तैसे शैलेंद्र श्रीवास्तव और उनके साथ रहे साथी ने कहा से कूद कर अपनी जान बचाई और सूचना फायर ब्रिगेड समेत तहसील के उच्चाधिकारियों को दिया। पेशकार शैलेंद्र श्रीवास्तव कि कार में आग लगने की सूचना मिलते ही सीओ चायल पिपरी थाने की फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे।

इस दौरान सूचना पर चायल एसडीएम राजेश श्रीवास्तव भी मौके पर पहुंच गए। मौके पर पहुंचे फायर ब्रिगेड के कर्मियों ने किसी प्रकार आग को काबू में किया लेकिन तब तक कार जलकर राख हो चुकी थी। वही कार में आग लगने के कारणों का पता नहीं चल सका। एसडीएम चायल राजेश श्रीवास्तव ने बताया कि पेशकार शैलेंद्र श्रीवास्तव अपनी कार से ड्यूटी पर आ रहे थे। तभी उनके कार में अचानक आग लग गई जिससे कार जलकर राख हो गई है। कार में सवार दोनों लोग सुरक्षित हैं।

खबरे और  भी पढ़े.....

देवरिया: कोरोना से बचाव के लिए गाइडलाइन जारी

calender
24 December 2022, 05:04 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो