कौशांबी: दुकान पर किशोरी लेने गई समान, दुकानदार ने किया दुष्कर्म, 10 रूपये देकर धमकाया

उत्तर प्रदेश के कौशांबी जिले में एक सनसनीखेज वारदात सामने आई है। जिसमें 14 वर्षीय किशोरी से एक अधेड़ दुकानदार ने रेप की घटना को अंजाम दिया। पीड़िता के पिता की तहरीर पर पुलिस ने गंभीर धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिए हैं। आरोपी अभी पुलिस की पकड़ से दूर है।

Sagar Dwivedi
Sagar Dwivedi

कौशांबी। उत्तर प्रदेश के कौशांबी जिले में एक सनसनीखेज वारदात सामने आई है। जिसमें 14 वर्षीय किशोरी से एक अधेड़ दुकानदार (55) ने रेप की घटना को अंजाम दिया। पीड़िता के पिता की तहरीर पर पुलिस ने गंभीर धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिए हैं। आरोपी अभी पुलिस की पकड़ से दूर है।

पीड़ित किशोरी के पिता ने बताया कि उसकी बेटी मंगलवार को गांव के ही एक किराने की दुकाने से कपड़े धुलने के लिए वाशिंग पाउड़र (निर्मा) लेने गई थी। पिता का आरोप है कि इसी दौरान 55 वर्षीय दुकानदार उसका हाथ पकड़कर जबरन दुकान के अंदर लेकर चला गया और दरवाजा बंद करके दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया। पिता ने आरोप लगाते हुए आगे कहा कि बेटी के चीखने पर दुकानदर ने उसके हाथ पर 10 रूपये देते हुए धमकाया और कहा कि यह बात किसी से न बताना।

डॉक्टर के जी सिह ने बताया कि सैनी कोतवाली क्षेत्र के एक गांव की रहने वाली 14 वर्ष किशोरी गांव की ही किराना की दुकान से कपड़े धुलने के लिए वाशिंग पाउडर लेने गई थी, तभी 55 वर्षीय दुकानदार ने किशोरी का हाथ पकड़ कर जबरन दुकान के अंदर ले गया। और दरवाजा बंद कर लिया। इसके बाद उसने किशोरी के साथ रेप किया। 

किशोरी के  चीख़ने- चिल्लाने पर दुकानदार ने किशोरी के हाथ में ₹10 देते हुए डराया धमकाया की यह बात किसी से नहीं बताना। किशोरी के माता पिता जब खेत से लौटे तो किशोरी ने उनसे सारी बात बताई। घटना की जानकारी होने पर मां बाप सन्न रह गए। मां बाप के साथ सैनी कोतवाली पहुंचकर लिखित शिकायत दर्ज कराएं। पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर आरोपी की तलाश कर रही है।

calender
02 February 2023, 07:36 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो