कौशाम्बी: जेल में बंद बेटे से मिलने जा रही महिला की सड़क हादसे में मौत, भाई घायल

उत्तर प्रदेश के कौशाम्बी जिले की जिला कारागार में बंद बेटे से मिलने जा रही महिला की सड़क हादसे में मौत हो गई। वही महिला का भाई गंभीर रूप से घायल हो गया है। जहाँ घायल युवक को प्राथमिक इलाज के बाद हालात गंभीर होने की

Janbhawana Times
Janbhawana Times

कौशाम्बी। उत्तर प्रदेश के कौशाम्बी जिले की जिला कारागार में बंद बेटे से मिलने जा रही महिला की सड़क हादसे में मौत हो गई। वही महिला का भाई गंभीर रूप से घायल हो गया है। जहाँ घायल युवक को प्राथमिक इलाज के बाद हालात गंभीर होने की वजह से प्रयागराज रेफर कर दिया गया है। सड़क हादसे की सूचना मिलने पर पहुँची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

घटना कोखराज कोतवाली क्षेत्र के टेगाई गांव के पास की है। जहाँ शहजादपुर गांव की रहने वाले उमाचंद्र का बेटा महेंद्र कुमार छेड़खानी में मामले में फरवरी से जिला जेल में बंद है। सोमवार को उमाचंद्र की पत्नी निर्मला देवी अपने भाई अशोक कुमार के साथ जिला जेल में बंद अपने बेटे महेंद्र से मिलने जा रही थी। बाइक से वह जैसे ही टेगाई गांव के पास पहुँची तभी उनकी बाइक में किसी अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दिया। 

जिससे बाइक सवार निर्मला देवी और अशोक कुमार गिरकर गंभीर रूप से घायल हो गए। सड़क हादसे की सूचना मिलते ही मौके पर लोगो की भीड़ जमा हो गई। ग्रामीणों ने मामले की सूचना कोखराज पुलिस को दिया और घायलों को एम्बुलेंस के माध्यम से जिला अस्पताल में भर्ती करवाया। जहाँ इलाज के दौरान निर्मला देवी की मौत हो गई।

वही गंभीर रूप से घायल अशोक कुमार को प्राथमिक उपचार के बाद प्रयागराज रेफर कर दिया गया है। महिला की मौत की सूचना मिलते ही परिजनों में कोहराम मच गया। महिला की मौत की सूचना पर जिला अस्पताल पहुँची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

इसे भी पढ़े..........

इलाहाबाद यूनिवर्सिटी में मचा बवाल, सिक्योरिटी गार्ड ने की कई राउंड फायरिंग

calender
19 December 2022, 06:31 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो