मेगा जीत के बाद पंजाब में रोड शो करेंगे केजरीवाल-भगवंत मान

मेगा जीत के बाद पंजाब में रोड शो करेंगे केजरीवाल-भगवंत मान

Janbhawana Times
Janbhawana Times

राज्य के चुनावों में जीत हासिल करने के बाद आम आदमी पार्टी द्वारा रविवार को पंजाब के अमृतसर में एक मेगा रोड शो किया जाएगा। हाल ही में हुए पंजाब विधानसभा चुनाव में आप ने 117 विधानसभा सीटों में से 92 पर जीत हासिल की। भगवंत मान अब 16 मार्च को मुख्यमंत्री के रूप में शपथ लेने के लिए तैयार हैं वहीं आज भगवत मान और केजरीवाल AAP के विजयी उम्मीदवारों के साथ विजय रोड शो का नेतृत्व करेंगे। 48 वर्षीय मान ने समाचार एजेंसी एएनआई को बताया, "अरविंद केजरीवाल आज अमृतसर आएंगे। हमें पंजाबियों को धन्यवाद देना होगा जिन्होंने हमें इतना प्यार और इतनी बड़ी जिम्मेदारी दी।"

 

इस बार के विधानसभा चुनावों में आप के उम्मीदवारों ने कांग्रेस के नवजोत सिंह सिद्धू, पांच बार के मुख्यमंत्री प्रकाश सिंह बादल और अकाली दल के बिक्रम सिंह मजीठिया सहित राज्य के कई शीर्ष नेताओं को हराया है। यह पहला राज्य चुनाव है जिसे पार्टी ने दिल्ली के बाद जीता है। AAP अपने राष्ट्रीय पदचिह्न का विस्तार करने की कोशिश कर रही है। इसने उत्तर प्रदेश, उत्तराखंड और गोवा में विधानसभा चुनाव भी लड़ा।

 

पंजाब में भगवंत मान ने कहा है कि आप आम आदमी (आम आदमी) के लिए काम करेगी। रोड शो से पहले, उन्हें एएनआई द्वारा यह कहते सुना गया कि "पहले पुलिस कर्मियों को राजनेताओं के घरों के बाहर तैनात किया जाता था, जबकि पुलिस स्टेशन खाली रहते थे। हमारे लिए तीन करोड़ से अधिक लोगों की सुरक्षा सबसे महत्वपूर्ण है, पुलिस आम जनता के लिए होती है और हम उन्हें उनका कर्तव्य निभाएंगे। पुलिस स्टेशन खाली पड़े हैं। मुझे लगता है कि पंजाब के लोगों की सुरक्षा कुछ लोगों की सुरक्षा से ज्यादा महत्वपूर्ण है।

calender
13 March 2022, 11:05 AM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो