स्टांप ड्यूटी की एलजी साहब CBI जांच करवा ले, हमे कोई दिक्कत नहीं: सौरभ भारद्वाज

दिल्ली सरकार और एलजी के बीच जंग छिड़ चुकी है। दिल्ली के एलजी ने अब दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल(Arvind Kejriwal) के खिलाफ स्टांप ड्यूटी को लेकर जांच के आदेश दिए है। इस मामले पर आम आदमी पार्टी ने दिल्ली के एलजी पर जमकर निशाना साधा है। गुरुवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस कर आप नेता सौरभ भारद्वाज ने कहा कि दिल्ली के एलजी वीके सक्सेना पर खुद इतने गंभीर आरोप है।

Janbhawana Times
Janbhawana Times

नई दिल्ली।  दिल्ली सरकार और एलजी के बीच जंग छिड़ चुकी है। दिल्ली के एलजी ने अब दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल(Arvind Kejriwal) के खिलाफ स्टांप ड्यूटी को लेकर जांच के आदेश दिए है। इस मामले पर आम आदमी पार्टी ने दिल्ली के एलजी पर जमकर निशाना साधा है।

गुरुवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस कर आप नेता सौरभ भारद्वाज ने कहा कि दिल्ली के एलजी वीके सक्सेना पर खुद इतने गंभीर आरोप है। जैसे नोटबंदी में ग़लत तरीक़े से पुराने नोट बदले, नियम तोड़ कर बेटी को कॉन्ट्रैक्ट दिया,हाईकोर्ट का आदेश तोड़ कारीगरों को कैश भुगतान किया। हम बकायदा सारे सबूतों पेश किए हैं उनके खिलाफ। लेकिन एलजी जांच के लिए आगे नहीं आ रहे हैं। हम पर कोई आरोप लगाता है तो हम सीना चौड़ा कर कहते है कि जांच करवा लो। और अभी भी हम यही कहेंगे कि स्टांप ड्यूटी को जांच करवा लो, जिससे मर्जी उससे करवा लो हमे फर्क नहीं पड़ता। हमे कोई डर नहीं है। हमने कोई घोटाला नहीं किया है।

असली घोटाला और भ्रष्टाचार तो मध्यप्रदेश में शिवराज सिंह चौहान की सरकार ने की है। 3-6 साल के बच्चों के खाने में घोटाला हुआ है। इसमें मनी लॉन्ड्रिंग हुई है तो इन्हें सीएम शिवराज सिंह चौहान के ख़िलाफ सीबीआई और ईडी जांच करानी चाहिए। लेकिन यह नहीं कराएंगे। पीएम मोदी ने लाल क़िले से कहा था कि 'मैं भ्रष्टाचार के ख़िलाफ़ हूं। लेकिन पीएम मोदी भ्रष्टाचार के खिलाफ नहीं अरविंद केजरीवाल के अच्छे काम के खिलाफ हैं।

calender
08 September 2022, 06:20 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो