तहजीब के शहर में खुलेआम बेहयाई, चलती स्कूटी पर रोमांस का वीडियो वायरल होने के बाद हुई गिरफ्तारी

यूपी की राजधानी लखनऊ, अपने तहजीब और नजाकत के लिए दुनियाभर में मशहूर है, पर बीते रोज यहां कि सड़क पर जो दृश्य दिखा उसने शहर के तारीफ में गढ़े गए हर कसीदे को फ़िज़ूल साबित कर दिया है।

Yashodhara Virodai
Yashodhara Virodai

यूपी की राजधानी लखनऊ, अपने तहजीब और नजाकत के लिए दुनियाभर में मशहूर है, पर बीते रोज यहां कि सड़क पर जो दृश्य दिखा उसने शहर के तारीफ में गढ़े गए हर कसीदे को फ़िज़ूल साबित कर दिया है। जी हां, बता दें कि लखनऊ के व्यस्ततम सड़क पर स्कूटी सवार लड़के-लड़की ने चलती स्कूटी पर कुछ ऐसी हरकतें की, जो न सिर्फ सोशल मीडिया पर वायरल हुआ बल्कि इसके चलते लड़के की गिरफ्तारी भी की गई।

लखनऊ के सड़क पर खुलेआम हुई बेहयाई का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल

दरअसल,  बीते रोज सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हुआ जिसमें चलती स्कूटी पर एक कपल रोमांस करते नजर आया। पता चला कि ये वीडियो कहीं और का नहीं बल्कि यूपी की राजधानी लखनऊ का है। ऐसे में वीडियो के वायरल होने के साथ लखनऊ पुलिस भी सकते में आई और वीडियो के आधार पर जांच में जुट गई। वहीं मंगलवार शाम मीडिया ब्रीफिंग में लखनऊ सेंट्रल जोन की डीसीपी अपर्णा रजत कौशिक ने बताया कि ये वीडियो लखनऊ के हजरतगंज इलाके का है, जिसकी पूरी जांच के लिए टीमें लगाई गई हैं। अगले रोज बुधवार सुबह तक कृत्य को अंजाम देने वाले लड़के को गिरफ्तार कर लिया गया।

पुलिस ने आरोपी लड़के को किया गिरफ्तार, लड़की निकली नाबालिग

लखनऊ पुलिस ने इस मामले में अश्लीलता फैलाने के साथ ही लापरवाही में वाहन चलाने के आरोप में धारा 294, 279 भादवि के तहत रिपोर्ट दर्ज की है। पुलिस ने आरोपी लड़के के स्कूटी को सीज कर दिया है। बताया जा रहा है लड़का लखनऊ के चिनहट का रहने वाला है, वहीं पुलिस ने घटना में शामिल लड़की को नाबालिग बताते हुए उसके बारे में कोई जानकारी शेयर नहीं की है। हालांकि लड़की के बारे में भले ही कोई जानकारी सामने न आई हो, पर उसका वीडियो सोशल मीडिया पर इस वक्त खूब वायरल हो रहा है और लोग उस वीडियो पर अलग-अलग प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं।  

calender
18 January 2023, 02:07 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो