लखनऊ: बाइक सवार चार युवकों को रोकना पुलिसकर्मी को पड़ा भारी, सड़क पर दौड़ा-दौड़ाकर पीटा

राजधानी लखनऊ में एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है, जिसमें चार युवक पुलिसकर्मी को बीच सड़क पर दौडा-दौड़ा कर पीट रहे है

Janbhawana Times
Janbhawana Times

उत्तरप्रदेश। राजधानी लखनऊ में एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है, जिसमें चार युवक पुलिसकर्मी को बीच सड़क पर दौडा-दौड़ा कर पीट रहे है। वायरल वीडियो में पुलिसकर्मी आगे-आगे भाग रहा है तो वहीं कुछ युवक उसके पीछे।

इस दौरान एक युवक पुलिसकर्मी का मोबाइल फोन भी सड़क पर पटक देता है। इस पूरे घटनाक्रम का वहां मौजूद एक शख्स ने वीडियो बना लिया, जो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। यह घटना लखनऊ के पारा थाना क्षेत्र की बताई जा रही है।

जानकारी के मुताबिक, बंथरा थाने में तैनात दीवान श्रीकांत बुधवार देर रात गश्त कर रहे थे। इस दौरान उन्हें एक बाइक पर चार युवक हो-हल्ला मचाते हुए दिखाई दिए। जिस पर दीवान श्रीकांत ने उन्हें रोक लिया और सड़क पर हो-हल्ला करने से मना किया। जिसके बाद चार युवक दीवान श्रीकांत से ही उलझ गए और उनके साथ अभद्रता करने लगे। इसके बाद चारों युवकों ने दीवान की बीच सड़क दौड़ा-दौड़ा कर धुनाई कर दी।

 

जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वहीं एक शख्स ने बीच-बचाव करते हुए पुलिसकर्मी श्रीकांत को बचाने की कोशिश की। जिसके कुछ देर बाद वह चारों लड़के वहां से चले गए। इसके बाद, दीवान ने थाने जाकर चार युवकों के खिलाफ एफआईआर (FIR) दर्ज कराई।

पुलिस ने दीवान की तहरीर पर मुकदमा दर्ज किया है। एसीपी काकोरी अनिध्य विक्रम सिंह ने बताया, दीवान श्रीकांत की तरफ से तहरीर दी गई, जिसके आधार पर मारपीट, सरकारी काम मे बाधा डालने समेत अन्य धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है।

पुलिस ने बताया, वीडियो वायरल होने के बाद युवकों की तलाश के लिए टीम लगा दी गई थी। उनमें से एक युवक की सलेमपुर पतौरा निवासी अनिल के रूप में पहचान हो गई है। पुलिस ने अनिल नाम के शख्स को हिरासत में ले लिया है और उससे पूछताछ की जा रही है, इसके साथ ही अन्य की तलाश की जा रही है।

calender
27 October 2022, 11:05 AM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो