लुधियाना: रिसेप्शनिस्ट ने 14 साल में ठगे 35 लाख, मरीज से पैसा लेकर आधा कराती थी जमा

पंजाब के लुधियाना के पास इलाके मॉडल टाउन में स्थित अस्पताल के रिसेप्शन पर नौकरी करने वाला युवती ने अस्पताल प्रबंधकों को 14 सालों में करीब 35 साल रूपये का चूना लगा दिया। 14 साल तक किसी को कुछ पता नहीं चला, जब पता चला तो सब हैरान हो गए। इसके बाद

Janbhawana Times
Janbhawana Times

पंजाब के लुधियाना के पास इलाके मॉडल टाउन में स्थित अस्पताल के रिसेप्शन पर नौकरी करने वाला युवती ने अस्पताल प्रबंधकों को 14 सालों में करीब 35 साल रूपये का चूना लगा दिया। 14 साल तक किसी को कुछ पता नहीं चला, जब पता चला तो सब हैरान हो गए। इसके बाद अस्पताल के मालिक डॉ. अवतार सिंह ने इसकी शिकायत पुलिस के उच्चाधिकारियों के पास की, मामले की जांच के बाद आरोप सही पाए गए तो पुलिस ने इस मामले में थाना मॉडल टाऊन में मोहल्ला अब्दुल्लापुर बस्ती निवासी अनु वाला के खिलाफ अमानत में ख्यानत करने का मामला दर्ज किया है। पुलिस ने आरोपी महिला की तलाश शुरू कर दी है।

अस्पताल के मालिक डॉ. अवतार सिंह ने बताया कि अनुबाला उनके अस्पताल में बतौर रिसप्शनिस्ट नौकरी करती थी। उसका काम था कि वह अस्पताल में आने वाले मरीजों से बात करे और पर्ची काटे। आरोपी अनुबाला अस्पताल में आने वाले मरीज से छ सौ रूपये वसूल करती थी और जो पर्ची मरीजों को जाती थी, उस पर पूरे और नीचे कार्बन कापी पर अस्पताल की फीस तीन सौ रूपये थी लिख देती थी। इसी तरह अनुबाला पिछले काफी सालों से अस्पताल को चुना लगा रही थी। 

आपको बता दे कि 2008 से लेकर अब तक अनु बाला ने करीब 35 लाख रुपये का चूना अस्पताल को लगा दिया। इस बात का खुलासा तब हुआ जब अस्पताल प्रबधकों ने पर्ची देखी। इसके बाद इसकी शिकायत पुलिस को दी गई। जांच अधिकारी एएसआई हरजीत सिंह ने बताया कि आरोपी महिला को नोटिस भेजा जाएगा और उसके बाद उसकी गिरफ्तारी होगी। 

calender
02 November 2022, 04:24 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो