लुधियाना: अस्पताल में नर्स की शर्मनाक करतूत आई सामने, पुलिस ने किया गिरफ्तार

लुधियाना के एक नामी अस्पताल की नर्स मरीजों के परिजन और पहचान वाले लड़कों को हनी ट्रैप लगा अपने हुस्न के जाल में फंसाकर पहले प्यार से और बाद में धमकियां देकर पैसे लूटती थी

Janbhawana Times
Janbhawana Times

पंजाब: लुधियाना के एक नामी अस्पताल की नर्स मरीजों के परिजन और पहचान वाले लड़कों को हनी ट्रैप लगा अपने हुस्न के जाल में फंसाकर पहले प्यार से और बाद में धमकियां देकर पैसे लूटती थी, जिसको आज पुलिस ने रंगे हाथों गिरफ्तार किया है। उसने भविष्य में ऐसी गलती न करने पर माफी मांगकर जान छुड़वाई।

नंबर लेकर बना लेती थी नजदीकीयां -

नजदीकी गांव के रहने वाले लड़के ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि गत माह उसके पिता का एक्सीडेंट हो गया था तो वह उन्हें इलाज के लिए लुधियाना के एक नामी प्राइवेट नर्सिंग होम में ले गया।

जहां उनके पिता का ध्यान रखने वाली नर्स उनसे बिना वजह जान-पहचान बढ़ाने लगी। अस्पताल से वापस आते वक्त नर्स ने मोबाइल नंबर ले लिया और उससे मिलने-जुलने लगी। 4-5 मुलाकातों के बाद नर्स ने उससे पहले घरेलू मजबूरी बताकर रुपए ऐंठ लिए।

पुलिस वाले की डी.पी. लगा अपने साथी से करवाने लगी फोन -

पीड़ित युवक ने बताया कि उक्त नर्स इतनी ज्यादा शातिर थी कि उसका एक साथी, उसे पुलिस मुलाजिम बनकर फोन कर उसे डराने धमकाने लगा, कि उनके पास लड़की की जिंदगी बर्बाद करने की शिकायत आई है। जैसे ही लड़के ने फोन बंद करने के बाद डी.पी. चेक की तो वहां पुलिस मुलाजिम की फोटो लगी हुई थी, जिस से वह और ज्यादा डर गया।

मुंह बोला भाई बन जाता था चौकी इंचार्ज -

आज जैसे ही नर्स फिल्लौर में लड़के से रुपए लेने आई तो पुलिस ने उसे रंगे हाथों गिरफ्तार कर लिया। अपनी गिरफ्तारी के बाद वह रोने लगी। जब पुलिस ने उससे पूछा कि उसने किस पुलिस चौकी में शिकायत दर्ज करवाई थी, जहां से उस लड़के को फोन आता था तो उसने बताया कि यह सब उसका रचा हुआ ड्रामा था।

उसी का एक मुंह बोला भाई चौकी इंचार्ज बन कर फोन कर देता था। पुलिस ने उसके मुंह बोले भाई को भी वहां बुलाकर दोनों से लिखित रूप में दोबारा से ऐसी गलती न करने का लिखवा कर परिवार वालों के साथ घर भेज दिया।

calender
03 November 2022, 11:01 AM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो