यूपी के मुरादाबाद में हाथ-पैर बांध कर पिलाया यूरिन, तालिबानी सजा का वीडियो वायरल

उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद एक हैरान कर देने वाली खबर सामने आई जिसमें एक युवक को तालिबानी सजा का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. आइए जानते हैं क्या है पूरा मामला?

JBT Desk
JBT Desk

UP News: आखिर कोई भी इंसान इतना बेहरम कैसे हो सकता है! उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद से एक हैरान कर देने वाली खबर सामने आई है जिसमें एक युवक के हाथ पैर बांधकर उसे जूते- चप्पलों की माला पहनाई गई और फिर उस युवक को पेशाब भी पिलाया गया है. इतना ही नहीं इस पूरी वारदान का वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल भी कर दिया है. 

इस वीडियो के वायरल होने से चारो तरह हड़कंप मच गया है. इस युवक का नाम अमन बताया जा रहा है. वीडियो में आप देखेंगे की लोग अपनी बेटी के साथ हुई छेड़छाड़ के चलते युवक को इसकी सजा दें रहे हैं. मामले की जानकारी लगते ही अमन के परिजनों ने आधा दर्जन लोगों के खिलाफ थाना सिविल लाइन में शिकायत की है. वहीं, आरोपी पकड़ भी लिए गए हैं. 

इसके बाद पीड़ित किशोर के पिता ने इस मामले में सिविल लाइन के थाने में जाकर आठ लोगों के खिलाफ नामजद FIR दर्ज कराया. किशोर के पिता ने पुलिस को बताया कि कि यह घटना बीते 30 मार्च की दोपहर 2 बजे की है. आरोप है कि हजारा, पिंकू, व शर्मा के बेटे को फोन पर अगवानपुर रेलवे के नई बस्ती के पास बुलाया था. 

बेटे के पहुंचने पर उन लोगों ने उसे वहीं से अपहरण कर लिया और अपने गांव नानकबाड़ी उर्फ गन्नौर दा माफी थाना पाकबड़ा ले गए. वहां आरोपी हजार का बेटा आकाश और पिंकू की पत्नी रजनी, अंबरशरी, कमल, अरविंद और अन्य कई लोगों ने उनके बेटे के साथ अमानवीय रूप से मारपीट की. फिर उसके हाथ-पैर बांधकर गले में चप्पलों का हार डालकर लाठी-डंडों से पीटा.

calender
04 April 2024, 06:16 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो