मध्य प्रदेश: बाइक सवारों को कुचलने के बाद घर में घुसी बारातियों से भरी बस, दो लोगों की मौत, पांच घायल

ग्यारसपुर थाना क्षेत्र अंतर्गत चक पाटनी गांव के पास शुक्रवार को एक भीषण सड़क हादसा हो गया। बता दें कि यहां बारातियों से भरी एक बस ने दो बाइक सवारों को बुरी तरह कुचल दिया, जिसमें बाइक सवारों की मौके पर ही मौत हो गई

Dheeraj Dwivedi
Dheeraj Dwivedi

घटना मध्य प्रदेश के विदिशा जिले की है, जहां ग्यारसपुर थाना क्षेत्र अंतर्गत चक पाटनी गांव के पास शुक्रवार को एक भीषण सड़क हादसा हो गया। बता दें कि यहां बारातियों से भरी एक बस ने दो बाइक सवारों को बुरी तरह कुचल दिया, जिसमें बाइक सवारों की मौके पर ही मौत हो गई।

वहीं हादसे के दौरान बस अनियंत्रित होकर सड़क किनारे एक निर्माणाधीन मकान में जा घुसी, जिसकी वजह से बस में सवार पांच बाराती बुरी तरह घायल हो गए। घटना की सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और आसपास के लोगों की मदद से घायलों को रेस्‍क्‍यू किया।

प्राप्त जानकारी के अनुसार भोपाल-बैतूल मार्ग पर चलने वाली ये बस बारात लेकर जा रही थी। सभी बाराती नर्मदापुरम जिले के डोलरिया गांव से बीना बारात लेकर गए थे। बीना से वापस लौटते समय यह हादसा हुआ। बता दें कि ग्यारसपुर के नादौर गांव के दो मजदूर बाइक पर काम के लिए निकलते थे, तभी नेशनल हाईवे पर बस की चपेट में आ गए। घटना सुबह करीब 10 बजे के आसपास की बताई गई है।

सूचना मिलते ही पुलिस के आला अधिकारी भी मौके पर पहुंच गए। एंबुलेंस की मदद से घायलों को अस्पताल पहुंचाया गया है। वहीं विदिशा के अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक समीर यादव ने बताया कि बाइक सवार सड़क क्रॉस कर रहे थे। तभी उनके अचानक सामने आ जाने से बस चालक बस से नियंत्रण खो बैठा और बाइक सवारों को टक्कर मारती हुई बस पास में ही एक निर्माणाधीन मकान में जा घुसी।

इस घटना में बस चालक सहित 5 बाराती घायल हुए हैं। सभी को बेहतर उपचार के लिए जिला अस्पताल भेजा गया है। बताया जा रहा है कि बस में करीब 55 बाराती सवार थे। वहीं दूल्हा-दुल्हन एक अलग वाहन से आ रहे थे। बस के शेष सभी बारातियों को स्थानीय प्रशासन ने दूसरे वाहन से उनके गांव भेजने का इंतजाम किया है।

calender
20 January 2023, 02:50 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो