मध्य प्रदेश: रात में पुलिस की मौजूदगी में बुझाई गई गुमटी में लगी आग, सुबह मिला झुलसा हुआ शव

छिंदवाड़ा शहर में बीएसएनएल ऑफिस के पीछे सड़क किनारे रखी एक गुमटी में रविवार रात अचानक भीषण आग लग गई। घटना की सूचना मिलने पर पुलिस रात में मौके पर पहुंची और वहां पर मौजूद के लोगों की मदद से आग बुझा दी गई।

Dheeraj Dwivedi
Dheeraj Dwivedi

मध्य प्रदेश के छिंदवाड़ा शहर में बीएसएनएल ऑफिस के पीछे सड़क किनारे रखी एक गुमटी में रविवार रात अचानक भीषण आग लग गई। घटना की सूचना मिलने पर पुलिस रात में मौके पर पहुंची और वहां पर मौजूद के लोगों की मदद से आग बुझा दी गई।

लेकिन जब सुबह गुमटी मालिक सामान निकालने और हुए नुकसान का जायजा लेने मौके पर पहुंचा तो वहां पर एक व्‍यक्‍ति का झुलसा हुआ शव भी पड़ा था। शव को देखते ही इलाके में हड़कंप मच गया। गुमटी मालिक शुभम ने तुरंत इसकी सूचना पुलिस को दी। पुलिस भी गुमटी में शव मिलने से हैरान है।

फिलहाल अभी पुलिस मामले की तफ्तीश कर रही है। प्रभारी एसपी संजीव उइके ने बताया कि इस मामले में आगजनी और मर्ग कायम कर मामले की जांच-पड़ताल की जा रही है। उन्होंने बताया कि घटनास्थल पर एफएसएल फिंगर प्रिंट एक्सपर्ट बुलाकर सैंपल लिए गए हैं साथ ही शव को पोस्‍टमार्टम के लिए भिजवा दिया गया है।

उन्होंने कहा कि पीएम रिपोर्ट और जांच के बाद ही स्थिति स्पष्ट हो पाएगी। हैरानी की बात यह है कि जिस गुमटी में आग लगी है उसमें बिजली कनेक्शन भी नहीं है। इस गुमटी का संचालन शुभम साहू करते हैं। शुभम का कहना है कि वे पावर बैंक के जरिए गुमटी में रोशनी करते थे। आग किस वजह से लगी है इसकी पुलिस जांच कर रही है।

वहीं मोबाइल टूल्स की दुकान चलाने वाले शुभम साहू ने बताया कि सोमवार सुबह जब वह गुमटी पर पहुंचे तो उसका ताला टूटा हुआ पड़ा मिला। जब वे अंदर गए तो एक व्‍यक्‍ति का आग में झुलसा हुआ शव भी मिला। इसके बाद तत्काल पुलिस को सूचना दी गई।

खबरें और भी हैं...

 

मध्य प्रदेश: लोगों को परेशान कर रही शीतलहर, न्यूनतम तापमान 4.5 डिग्री सेल्सियस पर पहुंचा

calender
09 January 2023, 01:13 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो