मध्य प्रदेश: जबलपुर बाईपास पर हाइवा वाहन ने बाइक सवार को मारी टक्कर, 10 मीटर तक घसीटा, मौत

जबलपुर के राष्ट्रीय राजमार्ग 34 में अंधमूक बाईपास पर एक हाइवा वाहन ने बाइक सवार को जोरदार टक्कर मार दी। बाइक सवार युवक वाहन के साथ करीब 10 मीटर तक घसीटता गया जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई।

Dheeraj Dwivedi
Dheeraj Dwivedi

मध्य प्रदेश। जबलपुर के राष्ट्रीय राजमार्ग 34 में अंधमूक बाईपास पर एक हाइवा वाहन ने बाइक सवार को जोरदार टक्कर मार दी। बाइक सवार युवक वाहन के साथ करीब 10 मीटर तक घसीटता गया जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। बता दें कि इस जगह पर एक हफ्ते के अंदर ये दूसरी घटना है, जिसमें किसी की मौत हुई है।

घटना के बाद आक्रोशित ग्रामीणों ने मौके पर चक्‍काजाम कर दिया। जिससे हाईवे पर वाहनों की लंबी कतार लग गई। पुलिस ने बड़ी मुश्किल से जाम हटवाया और हाइवा को थाने लेकर पहुंची। वहीं गढ़ा थाना प्रभारी राकेश तिवारी ने बताया कि ग्राम पड़ुआ निवासी रंजीत पटेल उर्फ मुन्नू पटेल मजदूरी का कार्य करता था। मंगलवार रात रंजीत बाइक से धनवंतरी नगर से अपने घर जा रहा था। बाइक पर उसका दोस्त भी सवार था।

रंजीत और उसका दोस्त अंधमूक बाईपास चौराहा पार कर नहर वाले मार्ग पर पहुंचे ही थे कि कटनी की तरफ से सर्विस लेन से एक हाइवा तिलवारा की तरफ जा रहा था। इस दौरान नहर वाले मार्ग से गुजर रहे रंजीत पटेल की बाइक को हाइवा ने जोरदार टक्कर मार दी।

टक्कर के साथ ही रंजीत और उसक साथी सड़क पर गिर गए। इसी दौरान रंजीत हाइवा के नीचे आ गया और करीब 10 मीटर दूर तक हाइवा के साथ घसीटता चला गया। हाइवा चालक वाहन छोड़कर मौके से फरार हो गया।

ग्रामीणों ने लगाया जाम -

घटना की सूचना मिलते ही पुलिस भी मौके पर पहुंची। घायल को उपचार के लिए मेडिकल अस्पताल भेजा गया। इधर घटना की जानकारी लगते ही बड़ी संख्या में ग्राम पड़ुआ के ग्रामीण घटनास्थल पर पहुंच गए। हंगामा और प्रदर्शन शुरू कर दिया। वहीं बीच सड़क पर हो रहे प्रदर्शन के कारण दोनों तरफ वाहनों की लम्बी कतार लग गई।

लोगों ने उस मार्ग पर हाईवे संचालन पर प्रतिबंध लगाए जाने की मांग शुरू कर दी। पुलिस ने प्रदर्शनकारियों को समझाने का भी प्रयास किया, लेकिन वे मानने तैयार नहीं थे। इसके बाद टीआई तिवारी ने प्रदर्शनकारियों से बातचीत की और आवश्यक कार्रवाई का आश्वासन दिया, तब जाकर प्रदर्शन समाप्त हुआ।

खबरें और भी हैं...

 

मध्य प्रदेश: उधारी मांगने पर आरोपी ने लाठी-डंडे से पीटकर की थी हत्या, पुलिस ने किया गिरफ्तार

calender
11 January 2023, 03:45 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो