मध्य प्रदेश: हरदा में किरायेदार की पत्नी को स्कूटी पर बैठाकर भगा ले गई मकान मालिक की बेटी

हरदा शहर के कोतवाली क्षेत्र में एक अजीबो-गरीब मामला प्रकाश में आया है, इसमें मकान मालिक की बेटी अपने किराएदार की पत्नी को भगाकर ले गई। घटना के बाद से महिला के पति और बच्चे परेशान हैं

Dheeraj Dwivedi
Dheeraj Dwivedi

मध्य प्रदेश। हरदा शहर के कोतवाली क्षेत्र में एक अजीबो-गरीब मामला प्रकाश में आया है, इसमें मकान मालिक की बेटी अपने किराएदार की पत्नी को भगाकर ले गई। घटना के बाद से महिला के पति और बच्चे परेशान हैं। इस मामले को लेकर महिला के पति शहजाद ने पांच फरवरी को कोतवाली में पत्नी की गुमशुदगी का मामला दर्ज करावाया है। शहजाद ने यह आरोप भी लगाया है कि उसकी पत्नी को बेच दिया गया है।

जानकारी के अनुसार शहर के मध्य बनी कृषि उपज मंडी में पांच फरवरी को मुख्यमंत्री कन्यादान योजना के तहत सामूहिक विवाह का आयोजन चल रहा था। इस आयोजन में सैकड़ों की संख्या में लोग आए हुए थे, इसके दौरान यह घटना हुई। शहजाद का आरोप है कि वह जिस मकान में रहता है, उसके मालिक की लड़की ने उसकी पत्नी को स्कूटी पर बैठकर फरार हो गई। शहजाद ने इस मामले की शिकायत पुलिस से की है।

शहजाद ने अपनी शिकायत में बताया कि वह कृषि उपज मंडी के पास एक निजी स्कूल के पास रहता है। पांच फरवरी को कृषि उपज मंडी में मुख्यमंत्री सामूहिक विवाह सम्मेलन था। शहजाद ने बताया कि वह यहां अपने एक रिश्तेदार की शादी समारोह शामिल हुआ था। उसकी पत्नी और परिवार के लोग भी साथ आए हुए थे।

दोपहर तक सभी लोग इसी कार्यक्रम में रहे। इसी दौरान उसकी पत्नी और मकान मालिक की लड़की दोनों स्कूटी से निकल गईं, जो अभी तक वापस नहीं लौटीं हैं। बता दें कि जिस लड़की पर युवक की पत्नी को भगाकर ले जाने का आरोप लगा हैं, वह शुरू से ही लड़के की वेशभूषा में रहती थी। उस युवती ने पूरी तरह लड़के की लाइफस्टाइल को अपना लिया था।

वहीं पीड़ित पति शहजाद ने कहा कि वह किराए के मकान में पिछले चार माह से रह रहा है। शहजाद ने बताया कि उसके दो बच्चे है, जो रोज अपनी मम्मी के बारे में पूछते हैं। शहजाद ने कहा कि वह अब बच्चों को समझा-समझाकर थक चुका है। उसने कहा कि पुलिस में शिकायत करने के बाद भी अब तक मेरी पत्नी का कुछ भी पता नहीं चल पाया है।

इनका कहना है -

अनिल राठौर (प्रभारी सिटी कोतवाली हरदा) ने बताया कि मामला पांच फरवरी का है। महिला के पति शहजाद की शिकायत के बाद गुमशुदगी कायम कर जांच में लिया गया है। कॉल डिटेल भी निकाली गई है और इसके आधार पर जांच जारी है।

calender
12 February 2023, 05:31 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो