मध्य प्रदेश: पालतू श्वान ने खा लिया था घर का आटा, उलाहना मिली तो कर दी हत्या, बीच बचाव में दो घायल

घटना मध्य प्रदेश के नरसिंहपुर जिले की है, जहां अपने पालतू श्वान की पड़ोसी के घर में घुसकर आटा खाने की उलाहना मिली तो श्वान मालिक इतना उग्र हुआ की पड़ोसी की हत्या कर दी। साथ ही पड़ोसी को बचाने आई उसकी बहू और एक राहगीर को भी जख्मी कर दिया

Dheeraj Dwivedi
Dheeraj Dwivedi

मध्य प्रदेश। घटना मध्य प्रदेश के नरसिंहपुर जिले की है, जहां अपने पालतू श्वान की पड़ोसी के घर में घुसकर आटा खाने की उलाहना मिली तो श्वान मालिक इतना उग्र हुआ की पड़ोसी की हत्या कर दी। साथ ही पड़ोसी को बचाने आई उसकी बहू और एक राहगीर को भी जख्मी कर दिया।

घटना जिला मुख्यालय से लगे सिंहपुर चौकी के ग्राम रामखिरिया गोरबड़ा की है। जहां बुधवार की रात यह घटना हुई। अब पुलिस आरोपी को खोज रही है। जख्मी महिला और ग्रामीण का जिला अस्पताल में उपचार चल रहा है। घटना के बारे में सिंहपुर चौकी प्रभारी बीएस ठाकुर ने बताया की कोदूलाल मेहरा और धरमू पटेल का घर आसपास है।

बता दें कि करीब चार दिन पहले धरमू का पालतू श्वान कोदूलाल के घर में घुस गया था और घर में रखे आटा को खराब कर दिया था। कोदूलाल ने इस बात पर धरमू को उलाहना दिया था। जिसमें दोनों के बीच कहासुनी हो गई थी।

बुधवार की रात इसी बात को लेकर फिर कोदूलाल ने उलहाना दिया तो आवेश में आया धरमू कुल्हाड़ी लेकर आ गया और कोदूलाल को अपशब्द कहते हुए उसके ऊपर कुल्हाड़ी से हमला कर दिया। ससुर को कुल्हाड़ी लगते देख जब उसकी बहू रुक्मणि 26 वर्ष बीच बचाव करने आई तो धरमू ने उसे भी कुल्हाड़ी से घायल कर दिया।

इसी दौरान बकरियों को लेकर घर जा रहे रामसिंह 60 वर्ष ने कोदूलाल को बचाने की कोशिश की तो धरमू ने उसे भी घायल कर दिया। घटना की सूचना लगते ही मौके पर पहुंची पुलिस तीनों घायलों को लेकर जिला अस्पताल आई। इधर जांच में कोदू लाल को मृत पाया गया। चौकी प्रभारी ने बताया की आरोपी की तलाश की जा रही है।

खबरें और भी हैं...

मध्य प्रदेश: जिसे बचपन से पढ़ाया, हर समय की मदद उसी ने इकलौते बेटे को मौत के घाट उतारा

 

  •  
calender
29 December 2022, 01:35 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो