मध्य प्रदेश: खंडवा में हनुमान मंदिर में चोला चढ़ाने के लिए जा रहे दो लोगों की बेरहमी से हत्या

खंडवा के ताल्याधड़ के जंगल में बेरहमी से दो लोगों की हत्या करने का मामला प्रकाश में आया है। बता दें कि उन दोनों पर हमला उस समय हुआ जब वे जंगल में स्थित हनुमान मंदिर में चोला चढ़ाने के लिए जा रहे थे। हत्यारों ने घात लगाकर इस वारदात को अंजाम दिया

Dheeraj Dwivedi
Dheeraj Dwivedi

खंडवा के ताल्याधड़ के जंगल में बेरहमी से दो लोगों की हत्या करने का मामला प्रकाश में आया है। बता दें कि उन दोनों पर हमला उस समय हुआ जब वे जंगल में स्थित हनुमान मंदिर में चोला चढ़ाने के लिए जा रहे थे। हत्यारों ने घात लगाकर इस वारदात को अंजाम दिया। बल्लम और फरसे (धारदार हथियार) से हत्या की गई। हत्यारों ने बल्लम मारकर एक व्यक्ति की दोनों आंखे निकाल ली। घटनास्थल पर खालवा पुलिस द्वारा सर्चिंग की जा रही है। पुलिस अधीक्षक भी घटनास्थल पहुंच चुके हैं।

बता दें कि खालवा पुलिस को मंगलवार सुबह सूचना मिली की ताल्याधड़ के जंगल में दो व्यक्तियों के शव पड़े हुए है। इस सूचना के बाद खालवा टीआई गणपत कनेल तत्काल पुलिस टीम के साथ घटनास्थल पर पहुंचे। यहां पहुंच कर देखा तो दो शव पड़े हुए थे। मृतकों की शिनाख्त बद्रीलाल पुत्र जगदीश यादव (40 वर्ष) और तुलसीराम पुत्र हीरालाल यादव (55 वर्ष) के रूप में हुई। दोनों मृतक ग्राम नामापुर के रहने वाले थे।

बताया जा रहा है कि दोनों ताल्याधड़ के जंगल में स्थित हनुमान मंदिर में चोला चढ़ाने के लिए जा रहे थे। तभी सुबह करीब आठ बजे घात लगाकर बैठे हत्यारों ने दोनों पर फरसे और बल्लम से हमला कर दिया और दोनों की निर्मम तरीके से हत्या कर दी। बता दें कि हत्यारों ने बद्री की दोनों आंख निकाल ली और वहीं तुलसीराम का सिर पत्थर से कुचल दिया।

एसपी विवेक सिंह पहुंचे घटनास्थल -

बता दें कि घटना की जानकारी मिलते ही जिला मुख्यालय से एसपी विवेक सिंह घटनास्थल पर पहुंचे। यहां हरसूद एसडीओपी रविंद्र वास्कले और खालवा टीआई गणपत कनले पहले से मौजूद थे। वहीं एफएसएल टीम के इंतजार में पुलिस ने घटनास्थल को सील कर दिया। यहां पुलिस डॉग टीम भी पहुंची।

डॉग की सहायता से घटनास्थल पर सर्चिंग की गई। एसपी विवेक सिंह ने मृतकों के परिवार वालों से घटना को लेकर पूछताछ की है। वहीं जंगल में पुलिसकर्मी साक्ष्य जुटाने के साथ-साथ हत्यारों को पता लगाने का प्रयास करने में लग गए। शुरूआती जांच में रंजिश के चलते हत्या करने की बात सामने आई है।

calender
07 February 2023, 02:51 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो