Maharastra: पुणे में बड़ा सड़क हादसा, BJP विधायक नितेश राणे की कार को ट्रक ने मारी टक्कर

महाराष्ट्र के पुणे(Pune) से सड़क दुर्घटना(Road accident) की बड़ी खबर सामने आ रही है। यहां एक ट्रक ने कणकवली से भाजपा विधायक नितेश राणे की कार को जोरदार टक्कर मार दी।

Janbhawana Times
Janbhawana Times

महाराष्ट्र के पुणे(Pune) से सड़क दुर्घटना(Road accident) की बड़ी खबर सामने आ रही है। यहां एक ट्रक ने कणकवली से भाजपा विधायक नितेश राणे की कार को जोरदार टक्कर मार दी। बता दें कि कार में राणे के साथ उनके परिवार के सदस्य भी मौजूद थे। टक्कर लगने के बाद कार का पिछला हिस्सा बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया। हालांकि इस हादसे में किसी के घायल होने की सूचना नहीं है।

दरअसल, बीजेपी के विधायक और उनके परिवार के लोग प्रसिद्ध लालबागचा राजा गणेश पंडाल में दर्शन करने के बाद मुंबई लौट रहे थे। इस दौरान रास्ते में मुंबई-पुणे एक्सप्रेसवे पर एक ट्रक चालक ने विधायक की कार को टक्कर मार दी।

पुलिस ने बताया कि ये हादसा टोल प्लाजा के पास हुआ लेकिन इस बीच राहत की खबर ये है कि इस दुर्घटना में कोई हताहत नहीं हुआ है।

वहीं स्थानीय पुलिस ने मौके पर पहुंचकर ट्रक के ड्राइवर को गिरफ्तार कर लिया है। इसके साथ ही उसके खिलाफ भारतीय दंड संहिता की संबंधित धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है। वहीं उससे इस मामले में पूछताछ की जा रही है।

calender
06 September 2022, 12:41 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो