Manipur Violence: मणिपुर मे एक बार फिर बिगड़े हालात, 5 दिन तक इंटरनेट पर बैन

Manipur Violence:  मणिपुर में हिंसा की घटना रूकने का नाम नहीं ले रही है. इन सभी घटनाओं को देखते हुए पुलिस ने राज्य में इंटरनेट पर प्रतिबंध की अवधि पांच और दिनों के लिए बढ़ा दी है.

Sagar Dwivedi
Sagar Dwivedi

Manipur Violence:  मणिपुर में हिंसा की घटना रूकने का नाम नहीं ले रही है. इन सभी घटनाओं को देखते हुए पुलिस ने राज्य में इंटरनेट पर प्रतिबंध की अवधि पांच और दिनों के लिए बढ़ा दी है. बता दें कि गृह मंत्रालय की ओर से शुक्रवार 6 अक्टूबर को जारी एक आदेश में कहा गया कि पुलिस महानिशेक के 6 अक्टूबर के पत्र में बताया गया है. 

बताया गया कि सुरक्षा बलों के साथ टकराव, निर्वाचित सदस्यों के आवासों पर भीड़ लगाने का प्रयास और पुलिस स्टेशनों के सामने नागरिक विरोध प्रदर्शन आदि से संबंधित हिंसक घटनाए हो रही है जिनकी रिपोर्ट की जा रही हैं. अगर हम इंटरनेट बैन की बात करें तो 11 अकटूबर शाम 7 बजकर 45 तक रहेगा.

बता दें कि जातीय समुदाय को लेकर हिंसा भड़की हुई है हिंसा की इस धधक में दो छात्रों की हत्या कर दी गई है. इसके बाद मणिपुर के हालात फिर से एक बार बिगड़ते हुए नजर आ रहे है, राज्य में अगर हम अब तक मौत की बात करे तों 180 से अधिक लोगों की मौत हो चुकी है जबकि सैकड़ों लोग घायल हुए है. 

calender
06 October 2023, 11:14 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो