मनीष सिसोदिया पर पार्टी छोड़ने का दबाव डाला गयाः सीएम केजरीवाल

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने एक बार फिर बीजेपी पर ऑपरेशन लोटस को अंजाम देने की कोशिश करने का आरोप लगाया।

Janbhawana Times
Janbhawana Times

नई दिल्ली। दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने एक बार फिर बीजेपी पर ऑपरेशन लोटस को अंजाम देने की कोशिश करने का आरोप लगाया।

बुधवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान जब अरविंद केजरीवाल से पूछा गया कि मनीष सिसोदिया की और उनकी पार्टी की भगत सिंह से क्यों तुलना की जा रही है? इस सवाल के जवाब में अरविंद केजरीवाल ने कहा कि हम भगत सिंह के अनुयायी हैं उनके जीवन से प्रेरणा लेते हैं।

उन्होंने कहा कि ये लोग मनीष सिसोदिया पर दबाव डाल रहे है, ताकि वो अपनी पार्टी छोड़कर बीजेपी में शामिल हो जाये, लेकिन वो नहीं माने। उन्होंने पूछा कि अगर मनीष ने घोटाला किया है तो घोटाले का पैसा कहां है? सब फर्ज़ी है।

सीएम ने कहा कि मनीष सिसोदिया जेल जाने से नहीं डरते, सत्येन्द्र जैन भी नहीं डरते, इसलिये वो आज के भगत सिंह हैं। यह मामला शराब नीति का नहीं, बल्कि गुजरात चुनाव का है। दरअसल, सोमवार को सीबीआई ने दिल्ली के डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया को पूछताछ के लिए बुलाया था, सीबीआई ने सिसोदिया से करीब नौ घंटे तक पूछताछ की।

सीबीआई दफ्तर से बाहर आने के बाद मनीष सिसोदिया ने आरोप लगाया था कि उन पर पार्टी छोड़ने का दबाव बनाया जा रहा है और अगर पार्टी नहीं छोड़ी तो ऐसे मामले दर्ज होते रहेंगे।

सिसोदिया ने दावा करते हुए कहा कि यह मामला मेरे खिलाफ घोटाले की जांच के लिए नहीं, बल्कि दिल्ली में ऑपरेशन लोटस को सफल बनाने के लिए है।

calender
19 October 2022, 07:59 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो