गाजीपुर लैंडफिल साइट देखने पहुंचे मनीष सिसोदिया,बोले- दिल्ली में और कूड़े का पहाड़ नहीं बनने देंगे

एमसीडी चुनाव को लेकर दिल्ली में कूड़े पर सियासत जोरों पर है। बुधवार को दिल्ली के उपमुख्यमंत्री और आम आदमी पार्टी के नेता मनीष सिसोदिया गाजीपुर लैंडफिल साइट देखने पहुंचे। इस दौरान मनीष सिसोदिया ने कहा कि बीजेपी की एमसीडी गाजीपुर स्थित कूड़े के पहाड़ की ऊंचाई कम दिखाने के लिए कूड़े को फैलाकर बीजेपी मंडी की दीवार गिरा दी।

Janbhawana Times
Janbhawana Times

नई दिल्ली: एमसीडी चुनाव को लेकर दिल्ली में कूड़े पर सियासत जोरों पर है। बुधवार को दिल्ली के उपमुख्यमंत्री और आम आदमी पार्टी के नेता मनीष सिसोदिया गाजीपुर लैंडफिल साइट देखने पहुंचे। इस दौरान मनीष सिसोदिया ने कहा कि बीजेपी की एमसीडी गाजीपुर स्थित कूड़े के पहाड़ की ऊंचाई कम दिखाने के लिए कूड़े को फैलाकर बीजेपी मंडी की दीवार गिरा दी। अब बीजेपी के कुकर्मों का खुलासा होगा।

मनीष सिसोदिया ने बीजेपी पर तंज कसते हुए कहा कि अगले चुनाव से पहले यहां कूड़ा नहीं दिखाई देगा। 6 महीने पहले खाली जगह पर कूड़े का छोटा-छोटा पहाड़ बनाना शुरू कर दिया। हीरो बनने के चक्कर में ऊपर से कूड़ा उतारकर नीचे बिखेर दिया। इससे यहां की दीवार टूट गई। मनीष सिसोदिया ने आगे कहा कि शुक्र है कि रात में कोई नहीं था। बच्चों का आश्रम है। लोग नहीं थे, वरना कोई हादसा हो जाता। आसपास की खाली जगह में कूड़ा फैला रहे हैं। बीजेपी नेताओं के दिमाग में कूड़ा भरा हुआ है। ईमानदारी से काम करेंगे, तो सारी समस्याओं का हल होगा। बीजेपी वालों ने पैसा कमाने के लिए काम किया है। कूड़ा देखना है तो लैंडफिल साइट पर आ जाएं। ये जनता का मुद्दा है। इसके साथ ही मनीष सिसोदिया ने कहा कि चार दिसंबर को होने वाले निगम चुनाव में लोग स्वच्छ दिल्ली के लिए ‘बीजेपी का कचरा’ साफ करने के लिए ‘झाड़ू' को वोट देंगे।

सिसोदिया ने कहा कि मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल खुद एक इंजीनियर हैं और सावधानीपूर्वक योजना बनाते हैं। दिल्ली के विभिन्न हिस्सों में दिल्ली से ढलाव घर और कचरे के ढेर हटाने की योजना बनायी है। अगर अरविंद केजरीवाल नीत ‘आप’ एमसीडी में सत्ता में आती है तो दिल्ली में कचरे के सारे ‘ढेर’ पांच साल में गायब हो जाएंगे। हमारे पास योजना मौजूद है।

इसके साथ ही मनीष सिसोदिया ने यह भी बताया कि आज मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल एमसीडी चुनाव को लेकर बड़ी घोषणा करने वाले हैं। बीजेपी के भ्रष्टाचार-कुशासन और कूड़े के पहाड़ से दिल्लीवासियों को मुक्ति दिलाने के लिए, अरविंद केजरीवाल 10 गारंटी देंगे।

calender
09 November 2022, 05:16 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो