राजनाथ के स्वागत में जगमगाए मोबाइल, रक्षामंत्री ने लखनऊ से किया जल्‍द 5G का वादा

लखनऊ के साइंटिफिक कन्‍वेंशन सेंटर में शनिवार को राजनाथ सिंह का स्‍वागत लोगों ने अपने मोबाइल की लाइट्स जलाकर किया। इस मौके पर रक्षामंत्री ने लखनऊ वासियों से जल्‍द फाइव जी (5G) स्‍पेक्‍ट्रम का वादा किया और पीएम मोदी, सीएम योगी की तारीफों

Janbhawana Times
Janbhawana Times

लखनऊ के साइंटिफिक कन्‍वेंशन सेंटर में शनिवार को राजनाथ सिंह का स्‍वागत लोगों ने अपने मोबाइल की लाइट्स जलाकर किया। इस मौके पर रक्षामंत्री ने लखनऊ वासियों से जल्‍द फाइव जी (5G) स्‍पेक्‍ट्रम का वादा किया और पीएम मोदी, सीएम योगी की तारीफों के पुल बांध दिए। राजनाथ ने कहा कि जब तक देश के पीएम मोदी हैं तब तक कोई घोटाला नहीं हो सकता। यूपी में हो रहे विकास के लिए योगी आदित्‍यनाथ सरकार की तारीफ करते हुए राजनाथ सिंह ने कहा कि प्रदेश में जिस तरह से इंफ्रास्‍ट्रक्‍चर डेवलपमेंट हो रहा है, वो दिन दूर नहीं कि हमारा यूपी न्‍यूज जेनरेशन इंफ्रास्‍ट्रक्‍चर के मामले में देश के सभी राज्‍यों से आगे होगा।

इस मौके पर रक्षामंत्री ने साइंटिफिक कन्वेंशन सेंटर में 185 करोड़ से अधिक लागत की 158 परियोजनाओं का शिलान्यास और लोकार्पण किया। उन्‍होंने कहा कि हमारी कोशिश होगी कि लखनऊ में जल्द ही 5 जी स्पेक्ट्रम रोल ऑउट हो जाए। लेकिन जब भी 2G, 3G, 4G, 5G स्पेक्ट्रम की बात आती है तो हमें कांग्रेस के समय के घोटाले की याद आती है लेकिन आप आश्वस्त रहना जब तक हमारे देश के पीएम मोदी जी हैं तब तक कोई घोटाला नहीं कर सकता। सीएम योगी की तारीफ करते हुए राजनाथ सिंह ने कहा कि सीएम योगी ने जिस तरह से यहां विकास का काम किया और कानून-व्यवस्था की स्थिति को मजबूत बनाया है उसकी जितनी में प्रशंसा की जाए वह कम है।

 

राजनाथ सिंह ने कहा कि दुनिया में भारत की छवि बेहतर और विश्‍वसनीयता मजबूत हुई है। उन्‍होंने कहा कि मुझे दुनिया के तमाम देशों में जाने और वहां के लोगों से बात करने का मौका मिला। उन्‍होंने कहा कि मैं दुनिया के सर्वाधिक विकसित देशों में भी गया। राजनाथ सिंह ने कहा कि भारत के बारे में अमेरिका और अन्‍य विकसित देशों के लोगों से सुनना गर्व का अनुभव कराता है। देश के बारे में दुनिया का नजरिया बदल रहा है।

calender
27 August 2022, 05:57 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो