मुरादाबाद: नेशनल हाईवे पर वन साइड बैठकर युवक चला रहा बुलेट बाइक, वीडियो वायरल

उत्तर प्रदेश के जनपद मुरादाबाद में ट्रैफिक रूल तोड़ने और सड़क पर स्टंट बाजी करने का मामला सामने आया है। यह आजकल आम बात हो गयी है की लोग स्टंट करने के चक्कर में ट्रैफिक रूल्स का पालन नहीं करते। वही एक और स्टंटबाजी का मामला देखने को मिला जहाँ पर एक बाइक सवार युवक ने हाईवे पर स्टंट बाजी करता हुआ नज़र आ रहा है

Poonam Chaudhary
Poonam Chaudhary

उत्तर प्रदेश के जनपद मुरादाबाद में ट्रैफिक रूल तोड़ने और सड़क पर स्टंट बाजी करने का मामला सामने आया है। यह आजकल आम बात हो गयी है की लोग स्टंट करने के चक्कर में ट्रैफिक रूल्स का पालन नहीं करते। वही एक और स्टंटबाजी का मामला देखने को मिला जहाँ पर एक बाइक सवार युवक ने हाईवे पर स्टंट बाजी करता हुआ नज़र आ रहा है। जिसकी वीडियो भी उसने सोशल मीडिया पर पोस्ट की है। जो अब तेज़ी से वायरल हो रही है।

वीडियो में एक शख्स है जो हाईवे पर बहुत ही तेज़ी से बाइक की पीछे वाली सीट पर बैठकर एक हाथ से बाइक का हैंडल पकड़े हुए है और बुलेट बाइक चला रहा है। चौंका देने वाली बात तो यह है की हाईवे पूरी तरह से वाहनों से व्यस्त है। युवक के इस स्टंट ने लोगों को हैरान कर दिया है और दांतों तले उंगली दबाने पर लोग मजबूर हो गए है। आप देख सकते है यह युवक बाइक पर एक साइड पर बैठकर स्टंट बाजी कर रहा है।

 

जानकारी के लिए हम आपको दें , की यह घटना थाना सिविल लाइन क्षेत्र की है जहाँ से यह वीडियो वायरल हुआ है। जिसमें एक युवक धार पर बैठकर अपनी पिस्टल लगाता हुआ नजर आ रहा था। मुरादाबाद में स्टंट बाजी का क्रेज आम हो चला है। लेकिन लोग यह समझना छोड़ देते हैं की इससे खुद की और सामने वाले की जान जोखिम में पड़ सकती है। एक के बाद एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है, जिसपर लोग अपनी - अपनी प्रतिक्रिया दर्शा रहे हैं। वही वीडियो को देख कुछ लोग इसको बहुत ही ज़्यादा खतरनाक बता रहें हैं।

calender
10 February 2023, 04:23 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो