मुरादाबाद: रिटायर्ड पुलिस कर्मी के बेटे को बाइक सवार ने मारी टक्कर, हुई मौत

उत्तर प्रदेश : मुरादाबाद में प्रकाश नगर चौराहे पर एक बाइक सवार की लापरवाही ने एक रिटायर्ड पुलिसकर्मी के बेटे हरिलाल 30 वर्षीय युवक की जान ले ली, युवक प्रकाश नगर चौराहे के पास फल बेचने का काम करता था।

Janbhawana Times
Janbhawana Times

संवाददाता- खिजर अंसारी

मुरादाबाद। उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद में प्रकाश नगर चौराहे पर एक बाइक सवार की लापरवाही ने एक रिटायर्ड पुलिसकर्मी के बेटे को मौत के घाट उतार दिया, युवक प्रकाश नगर चौराहे के पास फल बेचने का काम करता था। आपको बता दें की युवक को एक बाइक सवार ने जोरदार टक्कर मारी जिसकी वजह से वह गंभीर रूप से घायल हो गया और मौके पर ही मौत हो गई लोगों ने भाग रहे युवक को दबोच लिया लेकिन आरोप कि कृष्ण गारमेंट्स के मालिक ने उसे पब्लिक से बचाकर मौके से भगा दिया। इसका पता चलने पर आक्रोशित परिजनों और भीड़ ने कृष्णा गारमेंट के सामने शव रखकर हंगामा किया और शोरूम में तोड़फोड़ की कोशिश भी की पुलिस ने किसी तरह भीड़ को समझा कर शांत किया।

वहीं वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक हेमराज मीना ने बताया की तुला मोरा निवासी पुलिसकर्मी सूरज का बेटा हरिलाल मझोला प्रकाश नगर गली पत्नी सीता और दो बच्चों के साथ रहता था। कृष्णा गारमेंट के मालिक पर आरोपी को भगाने का आरोप हादसे में हरिलाल गंभीर रूप से घायल हो गया था मौके पर जुटी भीड़ ने बाइक सवार को मौके पर ही दबोच लिया लेकिन तभी वहां पहुंचे श्री कृष्ण साड़ी शोरूम के मालिक ने आरोपी को भीड़ से छुड़ाकर मौके से भगा दिया।

 

परिजन और आसपास के लोगों ने हरिलाल को एक निजी अस्पताल लेकर पहुंचे जहां डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया इसके बाद परिजनों ने शव को लेकर वापस प्रकाश नगर चौराहे पर पहुंचे और कृष्णा गारमेंट्स शोरूम के बाहर शव रखकर हंगामा करने लगे सूचना मिलते ही मौके पर पहुंच कर गुस्साई भीड़ को किसी तरह शांत कराकर हरिलाल का शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है।

और पढ़े...

मुरादाबाद: कंप्यूटर लैब और लाइब्रेरी सेंटर की आड़ में चल रहा था धंधा, 14 लड़कियां समेत 20 हिरासत में

calender
16 November 2022, 03:07 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो