मुरादाबाद: बहु को पागल बताकर ससुराल वालों ने घर से निकाला, 12 घंटे से बहु गेट के बाहर धरने पर बैठी

उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद के मझौला क्षेत्र की पॉश कॉलोनी में एक बहु अपने मायके वालों के साथ पिछले 12 घण्टे से ससुराल के दरवाजे पर धरना लगा कर बैठी हुई है। बहु का आरोप है कि ससुराल पक्ष के लोगो ने उसे मारपीट कर घर से निकाल दिया है

Sagar Dwivedi
Sagar Dwivedi

मुरादाबाद। उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद के मझौला क्षेत्र की पॉश कॉलोनी में एक बहु अपने मायके वालों के साथ पिछले 12 घण्टे से ससुराल के दरवाजे पर धरना लगा कर बैठी हुई है। बहु का आरोप है कि ससुराल पक्ष के लोगो ने उसे मारपीट कर घर से निकाल दिया है और घर के दरवाजे पर ताला लगा कर कही चले गए है, इसलिए वो अपनी मां और अन्य परिजनों के साथ उस समय तक धरने पर बैठी रहेंगी जब तक उसे घर के अंदर नही लिया जाता है।

जानिए क्या है पूरा मामला

दरअसल यह मामला मझौला इलाके की पॉश कॉलोनी बुद्धिविहार से जुड़ा हुआ है, सेक्टर 1 बी 158 आवास विकास कॉलोनी के रहने वाले कॉन्ट्रेक्टर दुर्गेश सिंह की बहू रेणु आज दोपहर 12 बजे से अपनी माँ और अपनी दो बुआओं के साथ घर के मैंन गेट के बाहर धरना लगा कर बैठने को मजबूर हुई है। मुरादाबाद की पॉश कॉलोनी में एक कॉन्ट्रेक्टर के घर के गेट पर बैठी 4-5 महिलाओं को देखने के लिए आसपास के लोग भी आ रहे है की आखिर उन्हें ऐसी ठंड में घर के बाहर क्यो बैठना पड़ रहा है।

दुर्गेश सिंह के बेटे सूरज सिंह की पत्नी रेणु का आरोप है कि उसकी शादी के 2 दिन बाद से ही उसी प्रताड़ित किया जा रहा है और अब तो नोबत यहां तक आ गई है कि उसे घर मे ही नही घुसने दिया जा रहा है, आज भी जब वो घर पहुंची थी, तो उसके साथ मारपीट करते हुए उसे घर से निकाल दिया गाड़ियों में बैठ कर ससुराल पक्ष के सभी लोग कही चले गए है।

पीड़िता का कहना है कि उसकी शादी को अभी मात्र एक साल हुआ है, उसकी शादी अरेंज मैरिज थी, लेकिन अब वो लोग उसे पागल घोषित करने पर तुले हुए हैं, उसने एसएसपी मुरादाबाद को इस बात की जानकारी दे दी है। पीड़िता की मां कैलाशी देवी ने बताया कि वो लोग रुद्रपुर से आये हुए है और जब तक उनकी बेटी को घर के अंदर नही लिया जाएगा वो यही धरने पर बैठी रहेंगी।

calender
03 February 2023, 02:44 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो