सूरत के 84 विधानसभा क्षेत्रों के 150 से अधिक भाजपा समर्थक आप में शामिल

आम आदमी पार्टी आगामी विधानसभा से पहले संगठन को मजबूत करने की कोशिश कर रही है। ऐसे में कई इलाकों में आम आदमी पार्टी ने विधानसभा चुनाव में अपने उम्मीदवार का ऐलान कर दिया है।

Janbhawana Times
Janbhawana Times

संवाददाता: राकेश गोसाई ,गुजरात

आम आदमी पार्टी आगामी विधानसभा से पहले संगठन को मजबूत करने की कोशिश कर रही है। ऐसे में कई इलाकों में आम आदमी पार्टी ने विधानसभा चुनाव में अपने उम्मीदवार का ऐलान कर दिया है। पार्टी ने उन्हें लोगों से जुड़ने के लिए घर-घर जाने का आदेश दिया है।

सूरत की 84 सीट के लिए उम्मीदवार की घोषणा के बाद स्थानीय लोगों को आप पार्टी में एकजुट करने के प्रयास शुरू हो गया है। बता दें कि आज 150 से अधिक भाजपा समर्थक आप में शामिल हो गए हैं। चौरासी विधानसभा सीट के लिए आप के उम्मीदवार प्रकाश कांट्रेक्टर और उनकी टीम ने लॉन्च किया है। आम आदमी पार्टी स्थानीय युवाओं तक पहुंचने और उन युवाओं को लाने में सफल रही है जो राजनीतिक रूप से आगे आना चाहते हैं और जो वर्तमान सरकार से खुश नहीं हैं। दरअसल, चौरासी विधानसभा क्षेत्रों में प्रांतीय मतदाताओं की संख्या बहुत बड़ी है।

सुजीत जेसवाल ने कहा कि मौजूदा सरकार ने महंगाई पर काबू नहीं पाया है। हम लोग शुरू में युवा मोर्चा में भारतीय जनता पार्टी से जुड़े और उनके साथ काम किया। हम आम आदमी पार्टी में शामिल हो रहे हैं क्योंकि भाजपा सरकार शिक्षा, स्वास्थ्य और यहां तक ​​कि महंगाई को नियंत्रित करने में विफल रही है। उन्होंने आगे कहा कि वह भ्रष्टाचार मुक्त प्रशासन के लिए केजरीवाल का समर्थन करेंगे।

calender
19 September 2022, 01:07 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो