Mulayam Singh Yadav: राजकीय सम्मान के साथ पंच तत्व में विलीन हुए 'धरती पुत्र'

सपा के संस्थापक व यूपी के पूर्व मुख्यमंत्री मुलायम सिंह के निधन पर सपा कार्यकर्ताओं ने शोक सभा कर श्रद्धांजलि दी। खबर जनपद महराजगंज से है जहा घुघली कस्बे में सपा के संस्थापक व यूपी के पूर्व

Janbhawana Times
Janbhawana Times

समाजवादी पार्टी के संरक्षक और यूपी के पूर्व मुख्यमंत्री मुलायम सिंह यादव का आज दोपहर बाद उनके पैतृक गांव सैफई में अंतिम संस्कार होगा, उनके पार्थिव शरीर को सुबह 10 बजे से अंतिम दर्शन के लिए रखा गया सपा के संस्थापक व यूपी के पूर्व मुख्यमंत्री मुलायम सिंह के निधन पर सपा कार्यकर्ताओं ने शोक सभा कर श्रद्धांजलि दी। लगभग 3.30 में राजकीय सम्मान से उनका अंतिम संस्कार होगा। 82 साल की उम्र में मेदांता अस्पताल में अंतिम सांस ली।

समाजवादी पार्टी प्रमुख अखिलेश यादव, रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह, बिहार के उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव और पीएसपी प्रमुख शिवपाल यादव उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और समाजवादी पार्टी के संस्थापक मुलायम सिंह यादव के अंतिम संस्कार में मौजूद हैं।

रिश्तों के मास्टर का अंतिम सफर

उत्तर प्रदेश के सैफई में समाजवादी पार्टी (सपा) सुप्रीमो और उत्तर प्रदेश के पूर्व सीएम #MulayamSinghYadav के अंतिम संस्कार के लिए एक वाहन के रूप में लोगों का एक बड़ा समुद्र "नेताजी अमर रहे" का जाप करता है।

 

 

 

श्रद्धांजलि दे रहे कार्यकर्ता..

अंतिम विदाई में उमड़ा जनसैलाब

मुलायम सिंह यादव का पार्थिव शरीर सैफई के मेला ग्राउंड ले जाया जा रहा है। इस दौरान लोगों का हुजूम उमड़ते दिखा, भारी संख्या में लोग आसपास दिखे।

और पढ़े...

सैफई पहुंचा पार्थिव शरीर, CM योगी ने पार्थिव शरीर पर फूलों का हार चढ़ाकर श्रद्धांजलि दी

calender
11 October 2022, 03:10 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो