नई दिल्ली: 21 वर्षीय तुषार की चाकू से गोदकर हत्या

दिल्ली के मयूर विहार थाना क्षेत्र के त्रिलोकपुरी में एक युवक की ताबड़तोड़ चाकुओं से गोदकर हत्या कर दी गई, आधा दर्जन हत्यारे वारदात को अंजाम देकर मौके से फरार हो गए। सूचना मिलते ही मौके पर आला अधिकारियों के साथ पुलिस बल पहुंचकर पूरे मामले की जांच में जुट गए।

Janbhawana Times
Janbhawana Times

नई दिल्ली। दिल्ली के मयूर विहार थाना क्षेत्र के त्रिलोकपुरी में एक युवक की ताबड़तोड़ चाकुओं से गोदकर हत्या कर दी गई। आधा दर्जन हत्यारे वारदात को अंजाम देकर मौके से फरार हो गए। सूचना मिलते ही मौके पर आला अधिकारियों के साथ पुलिस बल पहुंचकर पूरे मामले की जांच में जुट गई। पुर्वी दिल्ली के मयुर विहार थानां अंतर्गत त्रिलोकपूरी के 16 ब्लॉक मे एक युवक की अज्ञात बदमाशों ने चाकुओं से गोदकर हत्या कर दी हत्या के बाद अज्ञात हमलावर मौके से फरार हो गए। मृतक की पहचान तुषार 21 वर्ष के रूप में हुई है।

बताया जा रहा है कि देर शाम तुषार घर के पास बने एक मंदिर के बाहर टहल रहा था। तभी लगभग आधा दर्जन युवकों ने तुषार को घेर लिया, और ताबड़तोड़ चाकुओं से हमला कर दिया। जिसके बाद घायल तुषार कुछ दूरी जाते जाते गिर पड़ा, घायल तुषार को पड़ोसी युवक ने पास के लाल बहादुर शास्त्री अस्पताल लेकर गया, जहाँ पर डॉक्टर ने तुषार को मृत घोषित कर दिया।

एडिशनल डीसीपी सचिन शर्मा ने बताया कि देर शाम पुलिस को चाकू की कॉल मिली थी। सूचना मिलते ही पुलिस टीम घटनास्थल पर पहुंचकर जांच करते हुए उस एरिया के सभी सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही है, और फरार आरिपियो की पहचान में जुट गई है। हालांकि अभी तक हत्या किस कारणों से की गई है इसका खुलासा नही हो पाया है।

पुलिस के मुताबिक तुषार पर पहले भी विभिन धाराओं में 2 मुकदमे दर्ज है जिससे आशंका जताई जा रही है कि तुषार की हत्या रंजिश के चलते की गई है। कुछ देर में घटना का सीसीटीवी फुटेज भी सामने आ गया। जिसमे घायल तुषार भागता नजर आ रहा है। उसके बाद घायल तुषार को कुछ लोग ले जाते नजर आ रहे है। 

calender
09 August 2022, 09:07 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो