Nikita Murdar Case: प्रेमी ने प्रेमिका की हत्या कर फ्रिज में छुपाया, ऐसे शुरु हुई थी प्रेम कहानी

जब साहिल की प्रेमिका निकिता को पता चला कि साहिल की शादी होने वाली है तो निकिता अपने प्रेमी साहिल को शादी करने से मना करने को कहा जिसके बाद प्रेमी ने अपनी प्रेमिका को रास्ते से हटाने के लिए तगड़ा इंतजाम किया और निकिता को केबल तार से गला घोटकर बेरहमी से हत्या कर दिया।

Deeksha Parmar
Deeksha Parmar

देश की राजधानी दिल्ली में एक बार फिर दिल दहलाने वाला मर्डर केस सामने आया है यह मर्डर केस श्रद्धा मर्डर केस जैसा है। गर्लफ्रेंड की हत्या के इस मामले में भी आरोपी गर्लफ्रेंड के साथ लिव इन में था, लेकिन परिजनों ने उसकी शादी कहीं और तय कर दी जिसकी वजह से प्रेमी ने प्रेमिका की हत्या कर दी।

दिल्ली में श्रद्धा वालकर मर्डर केस की तरह एक और मर्डर केस सामने आया है। जिसमें आरोपी को दिल्ली पुलिस (Delhi Police) की क्राइम ब्रांच ने गिरफ्तार कर लिया है। आपको बता दें कि हाल ही में एक श्रद्धा मर्डर केस सामने आया था जिसमें एक प्रेमिका को प्रेमी द्वार 35 टुकड़े कर दिए गए थे बिल्कुल ऐसे ही एक और मर्डर केस का खुलासा हुआ है जिसमें प्रेमी साहिल ने अपनी प्रेमिका निकिता यादव को बड़े ही बेरहमी से गला घोट कर मौत की घात उतार दी, और उसके बाद साहिल ने लाश को अपने ढाबे के फ्रिज में छिपा कर फ्रिज को लॉक कर दिया। आपको जान कर हैरानी होगी की जिस दिन प्रेमी साहिल ने अपनी प्रमिका निकिता की गला घोट कर हत्या की उसी दिन आरोपी ने दूसरी लड़की से शादी भी की।

गुप्त सूत्रों से मिली थी हत्या की जानकारी

सीपी रविन्द्र सिंह यादव ने बताया की 10 फरवरी को क्राइम ब्रांच वेस्टर्न रेंज 1 के पुलिस को पता चला की मितराऊं गांव के 24 वर्षिय साहिल गहलोत ने अपनी प्रेमिका की गला घोट कर हत्या कर दी है। उसी दिन को आरोपी  ने शादी भी की है। जिसके बाद डीसीपी क्राइम सतीश कुमार और एसीपी राज कुमार की देखरेख में इंस्पेक्टर सतीश कुमार के नेतृत्व में एएसआई कृष्ण, रणधीर, संजय के साथ अन्य क्राइम ब्रांच की टीम को जांच परताल के लिए जूट गए।

कैर गांव से पुलिस ने आरोपी को दबोचा

पुलिस की टीम को जांच में किसी लड़की की गुमशुदगी या कोई अन्य तरह की शिकायत दर्ज नहीं मिली। जिसके बाद पुलिस की टीम आरोपी के तलाश में मितराऊं गांव पहुंची। जांच के दौरान पुलिस को (साहिल) आरोपी के फोन ऑफ होने की घबर मिली और साथ ही आरोपी के घर पर मौजूद नहीं होने की बी खबर मिली। जिसके बाद पुलिस ने गांव और आसपास के इलाकों में आरोपी की तलाश करनी शुरु कर दी। जांच के दौरान कैर गांव के क्रॉसिंग के पास से आरोपी को धर दबोच लिया गया

बस के सफर के दौरान हुआ प्यार

पुलिस द्वारा पूछताछ में आरोपी ने बताया की वह 2018 से यूवती के साथ रिलेशन में थे। दोनों उत्तम नगर में कोंचिंग करने एक ही बस से जाते थे। इसी बिच दोनों को प्यार हो गया और कोचिंग के बाद दोनों ने ग्रेटर नोएडा के गलगोटिया कॉलेज में एडमिशन लिया और किराए के फ्लैट में दोनों साथ रहने लगे। दोनों साथ में मनाली, ऋषिकेश, हरिद्वार और देहरादून जैसी कई जगहों पर भी घूमने भी गए।

शादी का विरोध कर रही थी प्रेमिका

कोरना महामारी की वजह से हुए लॉकडाउन के दौरान दोनों अपने-अपने घर चले गए और जब लॉकडाउन खुला तो दोनों फिर से एक साथ द्वारका में किराए के घर में रहने लगे। आरोपी साहिल ने अपनी प्रेमिका के बारे में अपने परिजनों से नहीं बताया था जिसके वजह से आरोपी के परिवार वाले शादी का दबाव डाल रहें थे। बाद में आरोपी के परिजनों ने 9 फरवरी को सगाई और 10 फरवरी को शादी की डेट फिक्स कर दी। लेकिन आरोपी ने अपनी प्रमिका को अपनी शादी के बारे में नहीं बताया।

हालंकि निकिता को अपने प्रेमी की शादी की बात पता चल गयी और वह इस शादी को तोड़ने के लिए अपने प्रेमी से कहने लगी लेकिन वह नहीं माना। जिसके बाद साहिल अपनी प्रेमिका (निकिता) को रास्ते से हटाने के लिए 9 फरवरी की रात को अपने कार में डाटा केबल से गला घोट कर हत्या करके लाश को अपने ढाबे के फ्रिज में छुपा दिया।

पुलिस ने की प्रेमिका की लाश बरामद

इस मामले में पुलिस ने युवती का शव बरामद कर लिया है और हरिदास नगर थाना में प्रेमी साहिल के खिलाफ हत्या का केस दर्ज करके उसे गिरफ्तार कर लिया है। और आरोपी के बयानो की भी जांच शुरु कर दी है।

calender
15 February 2023, 11:49 AM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो