Noida: एक्सपोर्ट कंपनी में लगी भीषण आग, पूरी कंपनी जलकर खाक

उत्तर प्रदेश के नोएडा में सोमवार सुबह एक एक्सपोर्ट कंपनी में भयंकर आग लग गई। आग लगने से इलाके में अफरातफरी मच गई। बता दें कि जिस कंपनी में आग लगी, वह नोएडा फेस 2 स्थित हैं। आग इतनी भयावह थी कि आसमान में ले धुएं का गुबार का दिखने लगा।

Janbhawana Times
Janbhawana Times

उत्तर प्रदेश के नोएडा में सोमवार सुबह एक एक्सपोर्ट कंपनी में भयंकर आग लग गई। आग लगने से इलाके में अफरातफरी मच गई। बता दें कि जिस कंपनी में आग लगी, वह नोएडा फेस 2 स्थित हैं। आग इतनी भयावह थी कि आसमान में काले धुएं का गुबार का दिखने लगा।

वहीं घटना की सूचना मिलते ही फायर ब्रिगेड की 1 दर्जन से ज्यादा गाड़ियां मौके पर पहुंची और राहत-बचाव कार्य में जुट गई। दमकलकर्मी आग पर काबू पाने की कड़ी मशक्कत कर रहे हैं। हालांकि इस बीच राहत की खबर ये है कि इस हादसे में किसी के हताहत होने की कोई सूचना नहीं है।

जानकारी के मुताबिक नोएडा फेस 2 में स्थित मुश्किन इंटरनेशनल (Mushkin International) कंपनी में सोमवार सुबह भयंकर आग लग गई। बताया जा रहा है कि आग की वजह से पूरी कंपनी जलकर खाक हो गई। दमकल के साथ पुलिस और प्रशासन की टीम भी मौके पर मौजूद हैं। आस-पास की फैक्ट्रियों को खाली कराया गया है। फिलहाल आग लगने के कारणों का अभी पता नहीं चल पाया है। प्रशासन इसको लेकर जांच में जुटा हुआ है।

calender
07 November 2022, 11:40 AM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो