पानीपत: ट्रक से टकराई कार, भतीजी की शादी से लौट रहा था परिवार, एक की मौत, 4 घायल

पानीपत नेशनल हाइवे पर गांव बडौली के पास एक बड़ा हादसा हो गया। भतीजी की शादी से लौट रहे एक परिवार की गाड़ी GT रोड पर लापरवाही से खड़े किए गए एक ट्रक में जा घुसी। हादसे में गाड़ी चला रहे दुल्हन के चाचा की मौत हो गई

Janbhawana Times
Janbhawana Times

संबाददाता- राजीव मेहता (पानीपत, हरियाणा)

हरियाणा। पानीपत नेशनल हाइवे पर गांव बडौली के पास एक बड़ा हादसा हो गया। भतीजी की शादी से लौट रहे एक परिवार की गाड़ी GT रोड पर लापरवाही से खड़े किए गए एक ट्रक में जा घुसी। हादसे में गाड़ी चला रहे दुल्हन के चाचा की मौत हो गई। जबकि कार में सवार दो महिलाओं समेत दो बच्चे गंभीर रुप से घायल हो गए। जिन्हें इलाज के लिए दो अलग-अलग निजी अस्पतालों में भर्ती करवाया गया है।

वहीं हादसे के गवाह मृतक के भाई की शिकायत के आधार पर सदर थाना पुलिस ने ट्रक चालक के खिलाफ गैर इरादतन हत्या का केस दर्ज कर आगामी कार्यवाही शुरू कर दी है। मृतक धागा मिल फैक्ट्री का संचालक था। मृतक का भाई प्रत्यक्षदर्शी संजीव मित्तल ने बताया कि 4 नवंबर को उसकी भतीजी नेहा की शादी करनाल में थी।

शादी में पूरा परिवार शामिल होने गया था। सुबह डोली विदा होने के बाद परिजन गाड़ियों में सवार होकर वापस पानीपत लौट रहे थे। उसके बड़े भाई 46 वर्षीय सतीश मित्तल की गाड़ी में भाभी रेखा, भतीजी मुस्कान, भतीजा साहिल व दूसरी भाभी कमलेश पत्नी विनोद सवार थे।

उसने बताया कि उसके भाई सतीश की गाड़ी उससे आगे की ओर चल रही थी। सुबह करीब 7 बजे जब वे GT रोड पर बडौली गांव के पास सिंग एंड स्विंग होटल के सामने पहुंचे, तो वहां नेशनल हाईवे पर एक ट्रक बगैर किसी इंडीकेटर दिए एवं बिना किसी और अवरोधक रखें खड़ा हुआ था। देखते ही देखते भाई सतीश की गाड़ी पीछे से उक्त ट्रक में जा घुसी।

जिससे गाड़ी में बैठे भाई सतीश, दोनों भाभियों व भतीजा और भतीजी को काफी चोटें लगी। राहगीरों की मदद से गाड़ी में से सभी को बाहर निकाला गया। जिन्हें अस्पताल के लिए लेकर चल पड़े। रास्ते में सतीश की मौत हो गई। उसकी भतीजी मुस्कान व भाभी रेखा को मॉडल टाउन स्थित एक अस्पताल ले जाया गया।

जबकि उसकी दूसरी भाभी कमलेश व भतीजे साहिल को एक अन्य निजी अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। वही मामले की सूचना पाकर पहुंची पुलिस ने मृतक के भाई की शिकायत पर आरोपी ट्रक चालक के खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर ट्रक को कब्जे में ले आगामी कार्यवाही शुरू कर दी है। शव का पोस्टमार्टम करवा कर परिजनों को सौप दिया जाएगा।

calender
05 November 2022, 04:24 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो