पटना : भयभीत कर देने वाली तस्वीर, युवक ने दिनदहाड़े 16 साल की लड़की को मारी गोली, आरोपी फरार

बिहार के पटना से एक भयभीत कर देने वाली तस्वीर सामने आई है. जिसमे युवक एक युवती का पीछा कर मौके पाकर पीछे से उसके सिर में गोली मार लड़का फरार हो जाता है.

Suman Saurabh
Suman Saurabh

पटना। बिहार के पटना से एक भयभीत कर देने वाली तस्वीर सामने आई है. जिसमे युवक एक युवती का पीछा कर उसके सिर में गोली मार फरार हो जाता है. युवती बदहवास गिर पड़ती है. कुछ देर बाद आस-पास के लोग युवती को नजदीकी अस्पताल मे भर्ती करते हैं. घायल युवती की हालत नाजुक बनी हुई है. घटना पटना के बेउर थाना क्षेत्र के सिपारा क्षेत्र के इंद्रपुरी मोहल्ले की है. पुलिस ने कहा है कि युवती एक सब्जी विक्रेता की बेटी है. मामला प्रेम प्रसंग का है. युवक की तलाश की जा रही है.

बताया जा रहा है लड़की कोचिंग से पढ़कर लौट रही थी. युवती का नाम काजल है. वह क्लास नौवीं की छात्रा है. कहा जा रहा है कि युवक इससे पहले भी युवती से मिला है. युवक के पास  पीड़ित लड़की के बारे में घर से लेकर कोचिंग तक की जानकारी थी. युवक ने पूरी प्लानिंग से साथ वारदात को अंजाम दिया है. घटना के बाद आस-पास के लोग सहमे हुए हैं. घटना को 24 घंटे बीत चुके हैं, आरोपी अब भी पुलिस के गिरफ्त से बाहर है. हालांकि पुलिस स्पेशल टीम बनाकर आरोपी की तलाश कर रही है. इससे पहले भी 10 और 11 अगस्त को एक पत्रकार को गोली मार कर हत्या कर दी गई थी.

calender
18 August 2022, 10:30 AM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो