खेल भावना के साथ खिलाड़ी करें ग्रामीण ओलम्पिक खेलों में बेहतरीन प्रर्दशन

राजस्थान सरकार की पहल पर प्रदेश भर में खेल दिवस के अवसर पर आज राजीव गांधी ग्रामीण ओलंपिक खेल 2022 का उल्लास पूर्वक आगाज हुआ।

Janbhawana Times
Janbhawana Times

राजस्थान सरकार की पहल पर प्रदेश भर में खेल दिवस के अवसर पर आज राजीव गांधी ग्रामीण ओलंपिक खेल 2022 का उल्लास पूर्वक आगाज हुआ।

राजसमंद जिले भर में सभी गावो में ओलंपिक खेल का आगाज हुआ तो वही कार्यक्रम मे अतिथियों ने ध्वजारोहण कर ओलम्पिक खेलों की शुरुआत की।

राजस्थान सरकार द्वारा आयोजित ओलंपिक खेलो का आगाज हुआ जहां जन प्रतिनिधियो ने धवजारोहन कर खिलाड़ीयों से प्रतियोगिता को खेल भावना से खेलने, नशे से दूर रहने और खेलों के साथ पढाई में भी अभिरुचि रखने का आह्वान किया। वही झोर ग्राम पंचायत मुख्यालय पर राजकीय उच्च माध्यमिक विधालय में आयोजित ओलंपिक प्रतियोगिता में आमेट कांग्रेस पूर्व ब्लॉक् अध्यक्ष जगदीश चंद्र शर्मा बताया कि राजस्थान सरकार युवाओं को खासतौर पर हर क्षेत्रा के खेल में प्रतिभावन खिलाड़ियों को सम्मानित करने और राजकिय सेवाओं में नौकरी प्रदान करने जैसे बेहतरीन कार्य कर रही है, जिसके चलते आज प्रदेश भर के युवा खेलों में अपनी अभिरुचि दिखा रहे है।

इस अवसर पर उन्होंने राज्य सरकार की प्लेगशिप योजनाओं का जिक्र करते हुए अभी तक विभिन्न क्षेत्रों में जनकल्याणकारी कार्यों का उल्लेख भी किया। वही उद्धाटन के अवसर पर पूर्व वार्ड पंच मुकुन्द माधव सिंह चौहान,वार्ड पंच सुभाष सुवालका ,मांगी लाल माली,हस्ती मल साहू,व पंचायत क्षेत्र के सभी स्कूलो के अध्यापक व कई ग्रामीण उपस्थित रहे।वही उद्घाटन के बाद कब्बडी,खो -खो,वॉलीवोल,हॉकी के खेलों में कई रोचक मुकाबले हुए जिसमे झोर,मुरडा, उलपुरा,रकमपुरा,गोवलिया सहित कई युवावों व बुजुर्ग लोगो ने खेल में रुचि दिखाई वही इस को देखने के लिए पूरी पंचायत स्तर के कई लोग मौजूद थे।

calender
29 August 2022, 05:11 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो