झारखंड की सियासत : हलचल तेज, विधायकों को एकजुट रखने का प्रयास जारी, होटल में किए गए शिफ्ट

झारखंड में चल रहे राजनीतिक उठापटक के बीच महागठबंधन के विधायकों को होटल में शिफ्ट किया गया है। सीएम हेमंत सोरेन की अगुआई में अब से कुछ देर पहले यूपीए विधायकों को तीन बसों की मदद से खूंटी जिले में लतरातू बांध के पास गेस्ट हाउस ले जाया गया है।

Suman Saurabh
Suman Saurabh

रांची । झारखंड में चल रहे राजनीतिक उठापटक के बीच महागठबंधन के विधायकों को होटल में शिफ्ट किया गया है। सीएम हेमंत सोरेन की अगुआई में अब से कुछ देर पहले यूपीए विधायकों को तीन बसों की मदद से खूंटी जिले में लतरातू बांध के पास गेस्ट हाउस ले जाया गया है। ऐसा माना जा रहा है कि उनके विधायकों के साथ सेंधमारी की जा सकती है। आपको बता दें कि ऐसा माना जा रहा है कि झारखंड की मौजूदा सरकार खतरे में है. और कहा जा रहा है कि भाजपा की ओर से लगातार सेंधमारी का प्रयास किया जा रहा है. जिसको लेकर शुक्रवार को यूपीए विधायकों की दो बार बैठक हुई । शनिवार को भी मुख्यमंत्री आवास में यूपीए विधायकों की बैठक की गई।

बताया जाता है कि यूपीए विधायकों को जल्द ही छत्तीसगढ़ शिफ्ट किया जा सकता है। ऐसा इसलिए कहा जा रहा कि क्योंकि, मुख्यमंत्री आवास में पहुंचे विधायक अपने साथ लगेज लेकर आये हैं। सभी के गाड़ी के अंदर सूटकेस भी देखा जा रहा है। जितने भी विधायक पहुंच रहे हैं सभी की गाड़ी के अंदर कमोबेश एक एक सूटकेस दिख रहा है। माना जा रहा है विधायक सूटकेस में जरूरी सामानों के साथ मुख्यमंत्री आवास पहुंच रहे हैं।

मुख्यमंत्री आवास पहुंचने पर पत्रकारों से बातचीत में स्वास्थ्य मंत्री बन्ना गुप्ता ने कहा कि सरकार में सबकुछ ठीक है। उन्होंने भाजपा पर निशाना साधा और कहा कि भाजपा सपने देख रही है तो देखते रहे, उसके सपने मुंगेरीलाल के हसीन सपने ही साबित होंगे। उन्होंने कहा कि जब से सरकार बनी है तभी से भाजपा सरकार गिराने में लगी है लेकिन हमारी सरकार पूरे पांच साल का कार्यकाल पूरा करेगी। तीन साल पूरा कर चुकी है और अगले दो साल पूरा करने के बाद हम फिर से सरकार बनाकर वापस सत्ता में आएंगे। उन्होंने कहा कि यूपीए का कॉन्फिडेंस लेवल पूरा हाई है, क्योंकि हमारी सरकार मजबूत है।

calender
27 August 2022, 05:25 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो