प्रयागराज: शिक्षक भर्ती को लेकर प्रतियोगी छात्रों ने किया धरना- प्रदर्शन

उत्तर प्रदेश: प्रयागराज में शिक्षक भर्ती को लेकर छात्रों का धरना प्रदर्शन करने का सामने आया है। छात्रों का आरोप है, की उनकी नियुक्ति नहीं की जा रही है। जिस वजह से भारी संख्या में छात्रों ने शिक्षक भर्ती को लेकर जमकर शरण प्रदर्शन किया।

Poonam Chaudhary
Poonam Chaudhary

उत्तर प्रदेश: प्रयागराज में शिक्षक भर्ती को लेकर छात्र ना सिर्फ धरना दे रहे हैं बल्कि प्रदर्शन भी कर रहे हैं। छात्रों का आरोप है शिक्षक भर्ती प्रक्रिया में लापरवाही की जा रही है। जिस वजह से भारी संख्या में छात्रों ने शिक्षक भर्ती को लेकर जमकर प्रदर्शन किया।

वहीँ छात्रों ने बताया, इससे पहले भी अक्टूबर के महीने में भी 10 दिन के लिए हम सभी ने धरना प्रदर्शन किया था। जिसके बाद शिक्षा निदेशालय के डायरेक्टर ने आश्वासन देते हुए कहा आप लोगों की नियुक्ति 12 नवम्बर तक करा दी जायँगी। लेकिन पूरा नवंबर माह बीत गया। जिसके बावजूद भी अब तक लोगों की नियुक्ति नहीं की गयी। जिसकी वजह से यह प्रदर्शन किया जा रहा है।

शिक्षा विभाग के अधिकारियों ने बताया , यह मामला अभी कोर्ट में रुका हुआ है। जिसके कारण आप लोगों की नियुक्ति नहीं की जा सकती। वहीं, धरना प्रदर्शन कर रहे छात्रों ने कहा  कि यदि हम लोगों की नियुक्ति नहीं की जा सकती , तो हम सभी लोग सड़कों पर उतरकर इसका विरोध करने पर मजबूर हो जाएंगे जिसकी जिम्मेदारी शिक्षा निदेशालय के अधिकारियों की होगी।

calender
29 December 2022, 04:55 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो