प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने युवाओं के हित में अग्निपथ योजना शुरू की : ओमप्रकाश यादव

अग्निपथ योजना के नाम पर विपक्ष युवाओं को गुमराह कर रहा है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा युवाओं के हित में अग्निपथ योजना शुरू की गई है।

Janbhawana Times
Janbhawana Times

अग्निपथ योजना के नाम पर विपक्ष युवाओं को गुमराह कर रहा है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा युवाओं के हित में अग्निपथ योजना शुरू की गई है। उक्त बातें प्रदेश के सामाजिक न्याय एवं अधिकारिता मंत्री ओमप्रकाश यादव ने अटेली विधानसभा क्षेत्र के गांव भोजावास बस स्टैंड पर एक कार्यक्रम के दौरान कहीं हैं। उन्होंने कहा कि देश व प्रदेश के युवाओं के लिए इससे बेहतर कोई योजना नहीं होगी। युवा भ्रमित होने के बजाय अग्निपथ योजना में शामिल हों और अग्निवीर बनकर देश सेवा के लिए आगे आएं।

अग्निपथ योजना को लेकर देश का नौजवान विपक्ष की बातों में ना आए क्योंकि यह विपक्ष भ्रम फैलाकर सिर्फ सत्ता प्राप्त करना चाहते हैं। अनेक प्रदेश सरकारों ने अग्निपथ योजना में काम करने वाले युवाओं को अपने-अपने प्रदेशों में आरक्षण देने का वायदा किया है। प्रदेश के मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने भी हरियाणा प्रदेश में अग्निपथ योजना में कार्य करने वाले युवाओं को अग्निपथ योजना के बाद में प्रदेश में रोजगार देने का आश्वासन दिया है।

इस मौके पर ग्रामीणों ने मंत्री ओम प्रकाश यादव के सामने भोजावास बस स्टैंड पर एक ब्रेकर बढ़ाने का अनुरोध किया जिस पर मंत्री ओमप्रकाश यादव ने संबंधित अधिकारियों को भोजावास बस स्टैंड पर ब्रेकर बनाने के आदेश दिए।

ग्रामीणों ने मंत्री ओमप्रकाश यादव के सामने घरों के ऊपर से गुजर रही बिजली के तारों की समस्या को लेकर कहा तो मंत्री ओमप्रकाश यादव ने कहा कि प्रदेश सरकार ने बिजली विभाग को आदेश दे रखे हैं कि प्रदेश में कहीं भी लोहे का खंबा है तो उसको बिना उपभोक्ता के खर्चे पर बदला जाए। साथ ही पूरे हरियाणा में घरों, दुकानों या अन्य रिहाशी जगहों के ऊपर से गुजरने वाली तारों को हटाने के आदेश सरकार द्वारा दिए जा चुके हैं।

calender
04 July 2022, 09:08 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो