साइको युवक ने ताई के किए 10 टुकड़े, गूगल मैप के जारिए शव को लगाया ठिकाने, जानिए पूरा मामला

राजस्थान की राजधानी जयपुर में महिला की हत्या कर शव को काटने का मामला सामने आया है। बीते एक महीने पहले दिल्ली श्रध्दा वॉल्कर हत्याकांड का मामला अभी सुलझा नहीं था कि और इसी बीच झारखंड में दिलदार अंसारी ने अपनी पत्नी की हत्या कर इलेक्ट्रानिक कटर से

Sagar Dwivedi
Sagar Dwivedi

जयपुर। राजस्थान की राजधानी जयपुर में महिला की हत्या कर शव को काटने का मामला सामने आया है। बीते एक महीने पहले दिल्ली श्रध्दा वॉल्कर हत्याकांड का मामला अभी सुलझा नहीं था कि और इसी बीच झारखंड में दिलदार अंसारी ने अपनी पत्नी की हत्या कर इलेक्ट्रानिक कटर से उसके 12 टूकड़े किए हैं। इसी के क्रम में एक और चौकाने वाला मामला सामने आया है। जिसमें महिला की हत्या कर उसके 10 टूकड़े करने वाले भतीजे ने लाश को ठिकाने लगाने के लिए गूगल मैप की मदद ली।

महिला के शव के टूकड़े दिल्ली रोड़ स्थित जंगलों में पड़े मिले थे। यह महिला पांच दिन पहले अचानक लापता हो गई ऐसा बताया जा रहा था। अरोपी ने बड़ी ही चलाकी से सच्चाई को छिपाने की कोशिश करता था। पुलिस का कहना है कि जिस तरह से छोटी सी बात से लिए शख्स ने अपनी ही ताई के टूक़डे़ कर दिए वो बताता है कि वो साइको (सनकी) है।

ताई के क्यों किए टुकड़े

बीते 11 दिसंबर को अनुज ने अपनी ताई से दिल्ली में सत्संग में जाने की बात की थी मना करने पर छोटी सी बात पर कहांसुनी हो गई तो अनुज नें पहले अपनी ताई के सिर में हथौड़ा मार दिया था जिसके बाद खून ज्यादा निकल गया था जिससे महिला की मौत हो गई, बाद में मार्बल कटर से काटकर शव के टूकड़े- टूकड़े कर उनको सूटकेश और बॉल्टी में भरकर जंगल में फेंक दिया।

जानकारी के अनुसार बताया जा रहा है कि देवर और बेटे इस घटना को अंजाम दिया। मिली जानकारी के अनुसार बताया जा रहा है कि कोरोना काल में अनुज की मां की मौत हो गई थी। इसके बाद सरोज शर्मा ही उसकी देखभाल करती थी।

ये खबरे और भी है.............

झारखंड में श्रद्धा जैसा मर्डर केस, 12 टुकड़ों में पत्नी को काटा, गर्दन सहित कई हिस्से गायब

calender
18 December 2022, 06:50 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो