पंजाब: भारत-पाक बॉर्डर पर दिखे संदिग्ध लोग, BSF और पंजाब पुलिस ने चलाया सर्च ऑपरेशन

गुरुवार को एक बार फिर से भारत-पाक सरहद फाजिल्का के गांव मोहम्मद अमीना के एलओसी के उस पार बीएसएफ को कुछ संदिग्ध लोग दिखे। जिसके बाद बीएसएफ के जवानों ने उनको आवाज लगाई और वे वहां से भाग गए। जिसके बाद बीएसएफ ने इस बात की जानकारी फाजिल्का पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने इलाके की तलाशी लेना शुरू किया।

Vishal Rana
Vishal Rana

पंजाब के ऐसे कई इलाके है जिनकी सीमा पाकिस्तान से सटी हुई है और जहां भारत-पाक का बॉर्डर होता है। ऐसे में अक्सर इन इलाकों से पाक घुपैठिए भारत में घुसने की कोशिश करते है कई बार ऐसे इलाकों से ड्रोन भी बरामद किये जा चुके है जिनसे ड्रग्स और अवैध हथियार की तस्करी करने की कोशिश की जा रही थी लेकिन पंजाब पुलिस और बीएसएफ ने हर बार पाक के मनसुबो पर पानी फेर दिया।

वहीं गुरुवार को एक बार फिर से भारत-पाक सरहद फाजिल्का के गांव मोहम्मद अमीना के एलओसी के उस पार बीएसएफ को कुछ संदिग्ध लोग दिखे। जिसके बाद बीएसएफ के जवानों ने उनको आवाज लगाई और वे वहां से भाग गए। जिसके बाद बीएसएफ ने इस बात की जानकारी फाजिल्का पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने इलाके की तलाशी लेना शुरू किया।

पुलिस के साथ मिलकर बीएसएफ ने भी इस इलाके में सर्च अभियान चलाया। पुलिस को शक था कि कहीं इन संदिग्ध लोगों के द्वारा इलाके में अवैध हथियार और ड्रग्स की तस्करी तो नहीं की जा रही थी। पुलिस को शक था कि कहीं सरहद के उस पार से कोई ड्रोन तो इधन नहीं भेजा गया। बता दे, पंजाब से आए दिन संदिग्ध ड्रोन बरामद होने की खबरे सामने आती रहती है।

फाजिल्का के एसपीडी गुरविंदर सिंह ने इस मामले पर जानकारी देते हुए मीडिया से बताया कि, "इलाके में कुछ संदिग्ध लोगों के होने की सूचना बीएसएफ द्वारा पुलिस को दी गई थी जिसके बाद से पुलिस ने सुबह 6 बजे से ही पूरे इलाके की तलाशी लेना शुरू किया। फिलहाल इलाके से अभी कुछ ऐसा बरामद नहीं हो पाया है।"

ये खबर भी पढ़ें..............

जालंधर: पैसों के लेन-देन को लेकर झगड़ा, चल गयीं ताबड़तोड़ गोलियां

calender
06 January 2023, 04:13 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो