राघव चड्ढा ने किए सोमनाथ मंदिर के दर्शन

अपने गुजरात दौरे के दौरान गुजरात चुनाव के सह प्रभारी राघव चड्ढा ने सोमनाथ मंदिर में प्रार्थना की और एक रैली को संबोधित करते हुए आम आदमी पार्टी की जीत का दावा किया।

Janbhawana Times
Janbhawana Times

नई दिल्ली। अपने गुजरात दौरे के दौरान गुजरात चुनाव के सह प्रभारी राघव चड्ढा ने सोमनाथ मंदिर में प्रार्थना की और एक रैली को संबोधित करते हुए आम आदमी पार्टी की जीत का दावा किया।

रैली को संबोधित करते हुए राघव चड्ढा ने कहा कि कांग्रेस को 35 साल और बीजेपी को 27 साल देने के बाद गुजरात के लोगों ने इस बार केजरीवाल को एक मौका देने का फैसला किया है। उन्होंने गुजराती में कहा कि एक मोको केजरीवाल ने।

राघव चड्ढा ने कहा कि युवाओं के पास एक गोल्डन मौका है कि वो प्रदेश में अरविंद केजरीवाल और आम आदमी पार्टी की ईमानदार सरकार बनाएं। उन्होंने कहा कि एक बार अगर आप अरविंद केजरीवाल के शासन मॉडल के आदी हो जाएंगे तो आप बार-बार ईमानदार सरकार बनाएंगे। युवाओं के लिए रोजगार के अवसर पैदा करेंगे। अच्छी शिक्षा व्यवस्था होगी। अच्छे मेडिकल फैसिलिटिस मिलेगी। गरीबी दूर होगी।

राघव चड्ढा ने कहा कि दिल्ली वाले केजरीवाल से बहुत प्यार करते हैं और हर बार झाड़ू का बटन दबाते हैं। दिल्ली की जनता ने 15 साल पुरानी सरकार उखाड़ फेंकी थी, जबकि पंजाब में 50 साल पुरानी सरकारों को हटा दिया। अब गुजरात के पास मौका है कि वो 27 से जमी हुई सरकार को उखाड़ फेंके।

उन्होंने रेवड़ी कल्चर का जिक्र करते हुए राघव चड्ढा ने कहा कि आज मार्केट में दो तरह की रेवड़ी है। एक केजरीवाल की रेवड़ी और बीजेपी की रेवड़ी।

आप नेता ने कहा कि यहां के लोग 27 साल से एक ही कमीज पहनकर थक चुके हैं। इस प्रदेश में एक घमंडी और थकी हुई सरकार है। उन्होंने जनता से अपील की है कि इस बार थकी हुई सरकार को हटाने के लिए झाड़ू का बटन दबाए।

calender
13 October 2022, 06:28 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो