रायपुर: जुलूस में नाचने के दौरान विवाद, चाकू मारकर हत्या, संदिग्ध हिरासत में

राजधानी के गोलबाजार थाना इलाके में चाकूबाजी का मामला सामने आया है। बता दें कि गोलबाजार इलाके में चाकूबाजी के दौरान घायल युवक की उपचार के दौरान मौत हो गई

Janbhawana Times
Janbhawana Times

रायपुर, छत्तीसगढ़। छत्तीसगढ़ की राजधानी के गोलबाजार थाना इलाके में चाकूबाजी का मामला सामने आया है। बता दें कि गोलबाजार इलाके में चाकूबाजी के दौरान घायल युवक की उपचार के दौरान मौत हो गई। 27 वर्षीय सुनील कोसले गुढ़ियारी निवासी की उपचार के दौरान मौत हो गई है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार सामाजिक जुलूस में डी.जे. पर नाचने की बात पर हुए विवाद के दौरान चाकूबाजी की वारदात को अंजाम दिया गया था। फिलहाल पुलिस ने शक के आधार पर एक युवक को हिरासत में ले लिया है। वहीं गोलबाजार थाना प्रभारी सुदर्शन ध्रुव ने बताया कि शुक्रवार रात करीब 9:30 बजे फूलचौक के पास चाकूबाजी की घटना हुई है।

जुलूस में डी.जे. पर नाचने के दौरान विवाद हुआ था, जिस पर आरोपियों ने सुनील पर चाकू से हमला कर दिया। घायल सुनील को उपचार के लिए अस्पताल लेकर गए, जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई है। इस मामले में तीन संदेहियों को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है और उनसे पूछताछ की जा रही है।

मरीन ड्राइव, मोमोज सेंटर में चाकूबाजी -

इधर एक अन्य मामले में तेलीबांधा थाना इलाके में एक मोमोज सेंटर में चाकूबाजी की गई। बता दें कि रायपुर के मरीन ड्राइव में देर रात मोमोज सेंटर संचालक से किसी पुराने लेन-देन के विवाद को लेकर चाकूबाजी हुई। वहीं मोमोज सेंटर संचालक से विवाद के दौरान घायल और आरोपी आपस में भिडे।

चाकूबाजी में पूरन जयसिंह को पैर में चोट आई है। इस मामले में पुलिस ने तीन आरोपी राजा कलौरे और मनोज देवागंन समेत नानकी पटेल को गिरफ्तार कर लिया है। प्राप्त जानकारी के अनुसार सभी घायल और आरोपी मरीन ड्राइव स्थित बीएसयूपी कालोनी के निवासी है।

खबरें और भी हैं.....

छत्‍तीसगढ़: पुलिस मुखबिरी के शक में नक्सलियों ने ग्रामीण को उतारा मौत के घाट, चौक पर फेंका शव

 

  •  
calender
17 December 2022, 03:40 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो