Rajasthan: कड़ी सुरक्षा के बीच कृपाल हत्याकांड के आरोपी कोर्ट में हुए पेश

बहुचर्चित कृपाल सिंह जघीना हत्याकांड के मामले में पुलिस द्वारा गिरफ्तार किए गए पांच आरोपियों को न्यायालय में पेश किया गया जहां न्यायाधीश में सभी पांचों आरोपियों को 16 सितंबर तक पुलिस रिमांड पर भेजने के आदेश जारी किए है।

Janbhawana Times
Janbhawana Times

रिपोर्टर-कपिल, राजस्थान

भरतपुर। बहुचर्चित कृपाल सिंह जघीना हत्याकांड के मामले में पुलिस द्वारा गिरफ्तार किए गए पांच आरोपियों को न्यायालय में पेश किया गया जहां न्यायाधीश में सभी पांचों आरोपियों को 16 सितंबर तक पुलिस रिमांड पर भेजने के आदेश जारी किए है।

मथुरा गेट पुलिस थाने से पुलिस सभी आरोपियों को पैदल ही न्यायालय तक लेकर पहुंची और इस दौरान सैकड़ों सशस्त्र पुलिसकर्मी भी साथ चल रहे थे। कृपाल हत्याकांड के सभी आरोपियों को जब मथुरा गेट पुलिस थाने से न्यायालय ले जाया जा रहा था तब उस दौरान सुरक्षा के कड़े बंदोबस्त किए गए थे और कलेक्ट्रेट रोड पर यातायात को भी रोक दिया गया था।

न्यायाधीश द्वारा सभी आरोपियों को रिमांड पर भेजने के बाद सभी आरोपियों को मथुरा गेट पुलिस थाने ले जाया गया और अंदर किसी को भी प्रवेश करने की इजाजत नहीं दी गई। मथुरा गेट पुलिस थाने के दरवाजे भी इस दौरान बंद कर दिए गए थे।बहुचर्चित कृपाल सिंह जघीना हत्याकांड के पकड़े गए सभी आरोपियों से पुलिस अब गहनता से पूछताछ करेगी और कई खुलासे होने की संभावना है।

उल्लेखनीय है कि बहुचर्चित कृपाल सिंह जघीना हत्याकांड इस मामले में पुलिस ने महाराष्ट्र के कोल्हापुर से मुख्य आरोपी कुलदीप सहित अन्य चार जनों को उस समय गिरफ्तार किया जब सभी आरोपी फरारी काटने के उद्देश्य गोवा जाने की तलाश में थे।

हत्याकांड मामले में पुलिस मुख्य आरोपी कुलदीप के पिता कुमरजीत सिंह व दो अन्य को पूर्व में गिरफ्तार कर चुकी है। बता दें कि गत 4 सितंबर की रात्रि को आरोपियों ने जघीना गेट के पास भाजपा कार्यकर्ता कृपाल सिंह की गोलियों से भूनकर हत्या कर पूरे शहर में सनसनी फैला दी थी।

calender
12 September 2022, 03:30 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो